‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग शुरू; रकुल प्रीत सिंह ने साझा किया उत्साह

रकुल प्रीत सिंह ने इसके बारे में पोस्ट किया, जैसे कि पहली कहानियों में से एक में, उन्होंने एक फ़ाइल में स्क्रिप्ट की छवि पोस्ट की और इसे कैप्शन देते हुए कहा, "यहां हम चलते हैं। इस शेड्यूल के लिए दृश्य। एक चरित्र बनाना हमेशा बहुत मजेदार होता है और उसकी यात्रा को जियो। ठीक है, अब संवाद सीखना शुरू करें।
'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग शुरू; रकुल प्रीत सिंह ने साझा किया उत्साह 51994

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह उस दुनिया में फिर से जाने के लिए तैयार हैं, जहां उन्हें अपार सफलता और प्यार मिला और वह फिल्म थी, दे दे प्यार दे। अभिनेता ने फिल्म में तब्बू और अजय देवगन के साथ अभिनय किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की। कुछ समय पहले यह पुष्टि की गई थी कि सिंह और देवगन इस ब्रह्मांड में लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं लेकिन शायद एक नए तरीके से।

इस पर काफी समय से चर्चा चल रही है, लेकिन अब सिंह ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने इसके बारे में पोस्ट किया, जैसे कि पहली कहानियों में से एक में, उन्होंने एक फ़ाइल में स्क्रिप्ट की छवि पोस्ट की और इसे कैप्शन देते हुए कहा, “यहां हम चलते हैं। इस शेड्यूल के लिए दृश्य. एक किरदार बनाना और उसकी यात्रा को जीना हमेशा बहुत मजेदार होता है। ठीक है अब संवाद सीखना शुरू करें। जीएन”-

बाद में उन्होंने एक और कहानी पोस्ट की, जब वह कार में थीं और उस स्थान पर जा रही थीं, जहां वे शूटिंग कर रहे थे और उसका शीर्षक था, ‘पहला दिन पंजाब’। सुबह 5:38 बजे का समय था और सूरज अभी मुश्किल से ही निकला था-

अनजान लोगों के लिए, दे दे प्यार दे 2 में तब्बू की वापसी नहीं होगी और इसके बजाय, आर. माधवन के कलाकारों में शामिल होने के कारण कथानक को शायद थोड़ा मोड़ दिया गया है और बदल दिया गया है। इसका मतलब यह है कि इस साल की शुरुआत में शैतान के रूप में अपने सहयोग की अपार सफलता के बाद देवगन और माधवन एक बार फिर एक फिल्म में नजर आएंगे।