‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी; सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ जल्द ही शामिल होंगे

रिपोर्टों से पता चला है कि बॉर्डर 2 के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम लगभग एक साल से चल रहा था और टीम आखिरकार 25 नवंबर से फिल्मांकन शुरू करने की तैयारी कर रही थी।
'बॉर्डर 2' की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी; सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ जल्द ही शामिल होंगे 51978

शायद हिंदी मनोरंजन उद्योग में हाल के दिनों में सबसे बड़े कास्टिंग कूपों में से एक, बहुप्रतीक्षित बॉर्डर 2 में न केवल सनी देओल की वापसी है, बल्कि वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के रूप में युवा खून भी है। घोषणा ने तुरंत हलचल मचा दी क्योंकि हर किसी को आश्चर्य होगा कि कैसे वे इन दिग्गजों को युद्ध महाकाव्य की अगली कड़ी का हिस्सा बनने के लिए साइन करने में कामयाब रहे।

और अब, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 25 नवंबर से भारत में फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

एक सूत्र ने कहा कि बॉर्डर 2 के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम लगभग एक साल से चल रहा था और टीम आखिरकार 25 नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही थी। सूत्र ने कहा कि अनुराग सिंह और उनकी टीम इसके लिए रेकी शुरू करने के लिए तैयार थी। एक सप्ताह के भीतर फिल्म, और उन्होंने पहले दो स्थानों के रूप में जम्मू और श्रीनगर को अंतिम रूप दिया था।

सूत्र ने बताया कि विचार एक हाई-ऑक्टेन लेकिन प्रामाणिक युद्ध फिल्म बनाने का था। भूषण कुमार और जेपी दत्ता, निर्देशक अनुराग सिंह के साथ, एक ऐसा तमाशा पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे जिससे सिनेमा देखने वाले दर्शकों को गर्व हो और पहली फिल्म की विरासत का सम्मान हो।

सूत्र ने निष्कर्ष निकाला कि फिल्म की शूटिंग नवंबर से मई तक छह महीने की अवधि में की जाएगी और इसका लक्ष्य गणतंत्र दिवस 2026 में रिलीज करना है। निर्धारित समयसीमा का पालन करते हुए पेशेवर तरीके से इस तरह की एक्शन-हैवी, प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी को क्रियान्वित करने की व्यवस्था का प्रबंधन करने के लिए व्यापक योजना बनाई जा रही थी।

अन्य प्रमुख किरदारों के लिए कास्टिंग अभी भी जारी है।