दिल का दौरा पड़ने से शोले अभिनेता सतिंदर कुमार खोसला का हुआ निधन

Satinder Kumar Khosla Passes Away Due To Heart Attack: नहीं रहे शोले अभिनेता सतिंदर कुमार खोसला।
दिल का दौरा पड़ने से शोले अभिनेता सतिंदर कुमार खोसला का हुआ निधन 28556

Satinder Kumar Khosla Passes Away Due To Heart Attack: बीरबल के नाम से पहचाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता सतिंदर कुमार खोसला (Satinder Kumar Khosla) दुर्भाग्य से अब नहीं रहे। अभिनेता ने बीते मंगलवार को अपनी आखिरी सांसें गिनीं। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 80 वर्षीय अभिनेता ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी आखिरी सांसें लीं। सतिंदर के दोस्त जुगनू ने इस खबर के बारे एजेंसी से बात की और खबर की पुष्टि की। आपको बता दें, अभिनेता को दिल दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में रखा गया, हालांकि उन्हें बचाना संभव नहीं रहा। दिग्गज अभिनेता की अंतिम यात्रा बुधवार को शुरू की जाएगी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) उपयोगकर्ता नाम सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने अभिनेता के लिए एक हार्दिक नोट लिखा। सिंटा बीरबल (1981 से सदस्य) के निधन पर शोक व्यक्त करता है।

सतिंदर कुमार खोसला का शानदार सफर

सतिंदर कुमार खोसला की यात्रा
दिग्गज अभिनेता को उनके हास्य किरदारों के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने मनोज कुमार की कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें उपकार, रोटी कपड़ा और मकान और क्रांति शामिल हैं। हालाँकि, शोले में एक कैदी के रूप में उनके प्रदर्शन ने उन्हें बड़े पैमाने पर प्रशंसकों की टोली हासिल करने में मदद की। इसके अलावा, उन्होंने नसीब, याराना, हम हैं राही प्यार के और अंजाम जैसी फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया है।

कई सितारों की मौत के पीछे कारण दिल का दौरा हैं, जो एक आम कारण बन गया है। सिद्धार्थ शुक्ला, सतीश कौशिक, राजू श्रीवास्तव, केके, राज कपूर, रीमा लागू और अन्य। अपनी सेहत का ख्याल रखना बहुत जरूरी है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।