चौंकाने वाला! मलायका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का बुधवार 11 सितंबर को आत्महत्या कर निधन हो गया।
चौंकाने वाला! मलायका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली 51821

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर-मॉडल-डांसर मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की कथित तौर पर बुधवार 11 सितंबर को सुबह 9 बजे आत्महत्या करके मौत हो गई। पुलिस अधिकारी के अनुसार, अनिल ने मुंबई के बांद्रा में अपनी जान ले ली।

पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और अनिल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालाँकि, आत्महत्या करने के पीछे का सटीक कारण अभी तक अज्ञात है; जांच चल रही है, और जल्द ही हम नतीजे की उम्मीद कर सकते हैं।

दूसरी ओर, पीटीआई के एक सूत्र ने खुलासा किया, “यह सच है कि मलायका के पिता का आज सुबह निधन हो गया। उन्होंने आत्महत्या नहीं की है, यह एक दुर्घटना है. वे सभी हैरान हैं क्योंकि उन्हें कोई बीमारी या ऐसी कोई बात नहीं थी।”

मलायका अरोड़ा के पिता अनिल अरोरा की मौत की खबर पाकर अभिनेत्री के पूर्व पति अरबाज खान मलायका के आवास पर पहुंचे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। हालाँकि, इमारत के बाहर एक एम्बुलेंस भी मौजूद थी, जो अटकलों की पुष्टि कर रही थी।

जब मलायका अरोड़ा 11 साल की थीं, तब उनके पिता अनिल और मां जॉयस पॉलीकार्प का तलाक हो गया था और उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा सिर्फ 6 साल की थीं।

इस खबर पर मलाइका और अमृता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और न ही उनकी तरफ से कोई अपडेट आया है.