मुंज्या फिल्म में नजर आएंगी शिविका ऋषि, बेहद अनोखे किरदार से दर्शको को करेंगी मोहित

मुंज्या फिल्म में नजर आएंगी शिविका ऋषि,
मुंज्या फिल्म में नजर आएंगी शिविका ऋषि, बेहद अनोखे किरदार से दर्शको को करेंगी मोहित 47652

मनोरंजन उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्री शिविका ऋषि ने दर्शको को खूब प्रभावित किया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने टीवी, ओटीटी और फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है और एक बार फिर से वह दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है। कसम तेरे प्यार की, जुग जुग जियो, गैसलाइट, खिचड़ी 2-मिशन पंथुकिस्तान जैसी परियोजनाओं से लोगो लुभाने वाली शिविका अपनी बड़ी फिल्म मुंज्या की रिलीज का इंतजार ने कर रही हैं, जिसका निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया हैं। फिल्म में शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह, सत्यराज जैसे कई शानदार कलाकारों की टोली है, जो दर्शको को डराते हुए हंसी की सवारी कराएंगे। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।

मुंज्या के ट्रेलर ने अलौकिक घटनाओं और हास्य तत्वों से भरे एक भयानक माहौल से दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है, जिससे जनता फिल्म रिलीज का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं।वहीं अब दर्शको के लिए अच्छी खबर यह है, कि फिल्म में उन्हें शिविका भी देखने को मिलेगी, को फिल्म की मुख्य नायिका शर्वरी वाघ के बचपन का किरदार निभाती नजर आएंगी।

अभिनेत्री इस परियोजना को लेकर उत्साहित हैं और 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में मुंज्या के आने का इंतजार कर रही हैं। हमने अभिनेत्री से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

ऐसे ही अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।