रेखा द्वारा उनके पैर छूने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने साझा की जानकारी

Shatrughan Sinha On Rekha Touching His Feet: रेखा द्वारा शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूने पर अभिनेता ने की बातचीत।
रेखा द्वारा उनके पैर छूने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने साझा की जानकारी 34642

Shatrughan Sinha On Rekha Touching His Feet: पिछले हफ्ते एक सार्वजनिक समारोह के दौरान अप्रत्याशित रूप से रेखा द्वारा शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूने से मनोरंजन जगत में तबाही मच गई है।

लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेत्री के सम्मान भाव को अपने कदमों में ले लिया है। “हमारा बहुत पुराना संबंध है। उम्र और प्रोफेशनल दोनों ही लिहाज से मैं उनसे सीनियर हूं। तो अगर लोग पूछ रहे हैं, ‘क्यों?’ मैं पूछना चाहता हूं, ‘क्यों नहीं?’ वह मेरा सम्मान करती है। और वह मेरी पत्नी पुनम के बहुत करीब है।

आप को बता दे, शत्रुघ्न सिन्हा और रेखा के बीच मनमुटाव राकेश रोशन की फिल्म खून भरी मांग के दौरान हुआ था, जिसके बारे में अभिनेता ने कहा, कि “कुछ मूर्खतापूर्ण मुद्दे पर हमारे बीच मतभेद था। उसके बाद हमने बीस साल से अधिक समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की। वह कोई और नहीं बल्कि मेरी अर्धांगिनी श्रीमती पुनम सिन्हा थीं। आप देखिए, रेखा और वह गहरी दोस्त थीं। और रेखा के साथ मेरा तथाकथित शीत युद्ध रेखा के साथ मेरी पत्नी की दोस्ती में मुश्किलें पैदा कर रहा था। उसने अपने स्वार्थ के लिए हमारे साथ समझौता कर लिया। और मैं खुशी-खुशी जो बीत गया उसे बीते जाने के लिए तैयार हो गया।”

शत्रुजी मानते हैं कि जब उनका शीत युद्ध चल रहा था तब उन्होंने रेखा के बारे में कई अभद्र टिप्पणियाँ कीं। “मैंने उसके बारे में कटाक्ष किया। मुझे नहीं करना चाहिए था. यह श्रेय की बात है कि रेखा ने कभी भी प्रतिशोध नहीं लिया। वह एक बहुत बड़े दिल वाली उदार महिला हैं।”

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।