Shaitaan Vs Yodha: बॉक्सऑफिस पर फिर भिड़ेंगे करण जौहर-अजय देवगन, जाने क्या होगा परिणाम?

Shaitaan Vs Yodha: बॉक्सऑफिस पर फिर भिड़ेंगे करण जौहर-अजय देवगन।
Shaitaan Vs Yodha: बॉक्सऑफिस पर फिर भिड़ेंगे करण जौहर-अजय देवगन, जाने क्या होगा परिणाम? 43123

Shaitaan Vs Yodha: विकास बहल की शैतान बॉक्सऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा बड़ी कमाई करती हुई नजर आ रही और फिल्म की कमाई में हर दिन बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है, ऐसे में हमें अगले हफ्ते करण जौहर और अजय देवगन के बीच एक और भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

अगले शुक्रवार को जब करण जौहर की पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे द्वारा निर्देशित योद्धा रिलीज होगी, तब तक शैतान अपनी स्थिति और भी मजबूत कर चुका होगा।

करण के लिए उतने सिनेमाघरों को प्राप्त करना मुश्किल होगा जितने सिनेमाघरों की योद्धा को जरुरत है, क्योंकि प्रदर्शकों को योद्धा के लिए शैतान को उतारने की इच्छा नहीं होगी, जबकि योद्धा को अपने दूसरे सप्ताह में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

इससे देवगन, जो शैतान के सह-निर्माता भी हैं, और करण जौहर की योद्धा, जो अगले शुक्रवार को दमदार एंट्री की उम्मीद कर रही थी, के बीच भिड़ंत देखने को मिल सकती है। आखिरी बार जौहर और देवगन का टकराव दिवाली 2017 में देखने को मिला था। करण जौहर और अजय देवगन दोनों की दिवाली रिलीज होने वाली थी। करण की ऐ दिल है मुश्किल पहले से ही पाकिस्तान के फवाद खान की मौजूदगी के कारण परेशानी में थी। देवगन की शिवाय को 2017 की दिवाली में रफ्तार के साथ बढ़त मिली… और अपने नैतिक रूप से उच्च स्तर पर पहुंचने के लिए देवगन ने यह झटका भी दिया कि उनकी पत्नी काजोल और करण जौहर अब करीबी दोस्त नहीं हैं। हालांकि, करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल ने अजय देवगन की शिवाय से कहीं बेहतर बिजनेस किया।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।