शाहरुख खान की अचानक बिगड़ी तबीयत, अहमदाबाद के अस्पताल में कराए गए भर्ती, जाने कैसी है किंग खान की तबीयत

शाहरुख खान की अचानक बिगड़ी तबीयत, अहमदाबाद के अस्पताल में कराए गए भर्ती।
शाहरुख खान की अचानक बिगड़ी तबीयत, अहमदाबाद के अस्पताल में कराए गए भर्ती, जाने कैसी है किंग खान की तबीयत 47260

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के चाहने वालों के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। आज शाम की शुरुआत एक बुरे खबर के साथ हुई। मिली जानकारी के अनुसार, किंग खान की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई सारे मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बॉलीवुड के बादशाह अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इंडियन प्रीमियर लीग मैच देखने के लिए अहमदाबाद गए थे, जहां भीषण गर्मी के कारण अचानक उनकी हालत खराब हो गई।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के सूत्र के अनुसार, “अभिनेता अहमदाबाद में 45 डिग्री सेल्सियस के उच्च तापमान के बीच निर्जलीकरण से पीड़ित थे। वह चिकित्सकीय निगरानी में हैं, हालांकि उनका स्वास्थ्य स्थिर है। अस्पताल के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।” आगे सूत्र ने बताया कि अभिनेता की करीबी दोस्त और सह-कलाकार जूही चावला ने अभिनेता से मुलाकात की। वहीं आज किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान का जन्मदिन भी है।

जैसा कि आप सभी को पता है,कि खान आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं। टीम ने मंगलवार रात को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी जीत का जश्न भी मनाया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी गति से वायरल हुआ। शाहरुख खान अपने बच्चों सुहाना खान और अबराम खान के साथ केकेआर की सनराइजर्स हैदराबाद पर शानदार जीत के बाद दर्शकों का अभिवादन करते हुए नज़र आए, जिसके परिणामस्वरूप केकेआर की आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह पक्की हो गई।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।