अमेरिका में शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहरुख खान, करानी पड़ी सर्जरी

Shah Rukh Khan Accident: शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहरुख खान।
अमेरिका में शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहरुख खान, करानी पड़ी सर्जरी 19927

Shah Rukh Khan Accident: बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान (Sharukh Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेता के सभी चाहने वालों को लिए एक बड़ी खबर आई है।

हाल ही में, अभिनेता अमेरिका में अपने शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे। हालांकि, कथित तौर पर वहां वे एक हादसे का शिकार हो गए और उनकी नाक पर चोट लग गई। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, दुघर्टना शूटिंग के दौरान हुई थी। घायल अवस्था को ठीक करने के लिए अभिनेता को एक छोटी सी सर्जरी करानी पड़ी। कथित तौर पर वह अपनी आगामी फिल्मों में से एक की शूटिंग कर रहे थे जब लॉस एंजिल्स में सेट पर उनका एक्सीडेंट हो गया।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख खान भारत वापस आ गए हैं और आराम कर रहे हैं। न्यूज 18 के एक सूत्र ने कहा, “एसआरके (शाहरुख खान) लॉस एंजिल्स में एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे थे और उनकी नाक में चोट लग गई। उससे खून बहने लगा और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उनकी टीम को डॉक्टरों ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है और रक्तस्राव को रोकने के लिए किंग खान को एक छोटी सी सर्जरी करानी होगी। ऑपरेशन के बाद, शाहरुख को नाक पर पट्टी बांधे हुए देखा गया।”

गौरतलब हैं, कि शाहरुख खान की पिछली फिल्म ‘पठान’ ने सिनेमाघरों में खूब तबाही मचाई और फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम की। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी पर्दा साझा किया था। अभिनेता दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए फिर एक बार तैयार है। उनकी आगामी फिल्म ‘जवान’ जनता को लुभाने के लिए 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

इसके अलावा शाहरुख के जेब में ‘डंकी’ फिल्म भी हैं, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी। ‘डंकी’ को राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित किया गया है और संभवाना हैं, कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।