शाहरुख खान ने फैन को किया निराश, सेल्फी देने से किया इनकार

Know more about Sharukh Khan: शाहरुख खान के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Shahrukh Khan disappointed the fan, refused to give selfie 13203

Know more about Sharukh Khan: बॉलीवुड के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं शाहरुख खान (Sharukh Khan), जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ लाखों दिलों में राज कर रहे हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेता के‌ चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है और वह जब भी कहीं स्पॉट होते हैं, तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती है। इस भीड़ भाड़ वाले जगह के दौरान उनके प्रशंसकों की इच्छा होती हैं, कि उनका अभिनेता उनके साथ एक तस्वीर साझा करले। हालांकि, यह हर बार संभव नहीं हो पता हैं। कभी-कभी सितारे बीना‌ ध्यान दिए बिना भी अपने प्रशंसकों को मायूस कर देते हैं।

शाहरुख खान ने फैन को नहीं दी सेल्फी

हाल ही में, शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी और सभी उनको देखकर उत्तेजित हो गए। उनकी सुरक्षा के लिए कई लोगों को‌ पिछे रहने के लिए निर्देश भी दिया गया। शाहरुख जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर आएं, उनके एक प्रशंसक ने उनके साथ सेल्फी लेनी चाही। हालांकि, अभिनेता अपने हाथों से उन्हें मना कर दिया, जिसके बाद यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता अपने दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए अपनी आगामी फिल्म जवान में नजर आने के लिए तैयार है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।