शाहरुख खान ने कबूल किया कि कैसे उन्हें ‘कुछ कुछ होता है’ में कुछ चीजें करने में शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी

करण जौहर की लंबी पोस्ट में इस बारे में बात की गई है कि फिल्म में राहुल के रूप में शाहरुख खान ने जो फैशन दिखाया था, वह टाइट लाइक्रा टी-शर्ट के बिना आज भी प्रासंगिक है।
शाहरुख खान ने कबूल किया कि कैसे उन्हें 'कुछ कुछ होता है' में कुछ चीजें करने में शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी 52099

करण जौहर हाल ही में पुरानी यादों में खो गए, जब उन्होंने कुछ कुछ होता है की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के बीटीएस टेक के पहले कभी न देखे गए वीडियो के साथ एक लंबी पोस्ट साझा की।

और ऐसा करते समय, उनकी लंबी पोस्ट में इस बारे में बात की गई थी कि फिल्म में राहुल के रूप में खान ने जो फैशन दिखाया था, वह आज भी प्रासंगिक है, बिना टाइट लाइक्रा टी-शर्ट के, बेशक।

उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि खान ने जो नो-लुक बास्केट बनाई थी, उसे फिल्म से काट दिया गया था, लेकिन वह इसे एक गोल कहेंगे और खान ने उनसे कहा, इसे बास्केट कहा जाता है। उनकी पोस्ट में लिखा था, ‘केकेएचएच में @iamsrk ने जो कुछ पहना था, वह आज भी फैशन के लिहाज से प्रासंगिक है! बेल्ट बैग… बड़े आकार की हुडी… ग्रैफिटी जींस… और भी बहुत कुछ! (ठीक है, लाइक्रा टाइट टीज़ आज बहुत लोकप्रिय हैं, नहीं, लेकिन कुछ दुर्भाग्यपूर्ण आत्माएं अभी भी उन्हें पहनती हैं) लेकिन भाई उन चमकीले टाइट कपड़ों में बहुत असहज थे और फिर भी उन्होंने मुख्य फैशनकोर ऊर्जा के साथ उन्हें पहना! इसके अलावा… मुझे याद है कि बास्केटबॉल सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मैं इसे “एक गोल” कहता रहा जब तक कि भाई ने मुझे एक तरफ नहीं ले जाया और फुसफुसाया “यह एक टोकरी है” और मैं तब तक इधर-उधर देखता रहा जब तक कि पैसा गिर नहीं गया !! #यादें #90 के दशक”-

कुछ कुछ होता है अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक बनी हुई है और जौहर की फिल्मों के साथ-साथ निर्देशक के रूप में भी पहली फिल्म है। 26 साल से अधिक समय बाद, यह फिल्म अभी भी प्रासंगिक है और दूसरों की तुलना में अधिक पसंद की जाती है।

काम के मोर्चे पर, जौहर द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पिछले साल अपार प्यार और सफलता के साथ रिलीज हुई थी। वह अब अपनी अगली फिल्म की योजना बना रहे हैं, जबकि वह एक सक्रिय निर्माता बने हुए हैं, देवारा भाग 1 अगले सप्ताह रिलीज होने के लिए तैयार है।