ब्लडी डैडी के लिए शाहिद कपूर को मिले 40 करोड़?

Shahid Kapoor starrer 'Bloody Daddy': शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ब्लडी डैडी की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Shahid Kapoor got 40 crores for Bloody Daddy? 17247

Shahid Kapoor starrer ‘Bloody Daddy’: जैसा कि हमें पता हैं, मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली युवा अभिनेताओं में से एक हैं शाहिद कपूर (Sahid Kapoor), जिन्होंने ने फर्जी द्वारा ओटीटी जगत में अपना कदम बढ़ाया और सभी को हैरान कर दिया है। खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, जियो सिनेमा पर शाहिद की ब्लडी डैडी रीलीज हुई हैं, जो की मुफ्त में प्रसारित की जा रही है। हालांकि, कई मिडिया रिपोर्टों को दावा हैं, कि अभिनेता ने इस फिल्म के लिए करीब 40 करोड़ रुपए चार्ज किए। इस दावे का खंडन जानकर वह बेहद करीबी सुत्र ने यह कहते हुए किया कि, “यह उस राशि के करीब आधा है। ये विनाशकारी फुलाए हुए आंकड़े कहां से आते हैं? मंदी के इस समय में एक अभिनेता को उस तरह का पैसा कौन देगा, और वह भी डिजिटल रिलीज के लिए?”

हाल ही में, कई सितारों को अपने से बड़ा दिखाने के लिए निहित स्वार्थों के साथ विभिन्न दलों द्वारा बेतुकी स्टार फीस को सार्वजनिक किया जा रहा हैं, जिसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

आपको बता दें, ब्लडी डैडी के निर्माण में करीब 65-70 करोड़ रुपये खर्च किए गए है और वह भी डिजिटल रीलीज के लिए जो, कि स्वयं में एक आश्चर्यजनक है। साथ ही फिल्म को जियो सिनेमा पर फ्री में स्ट्रीमिंग की जा रही है। फ़र्ज़ी की अपार सफलता द्वारा शाहिद को ओटीटी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में काफी सहायता मिली है।

सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बेचने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन जब निर्माताओं को अच्छी कीमत की पेशकश की गई तो वे लालच में आ गए।”

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।