विजय सेतुपति के लिए शाहरुख खान के आभार शब्दों ने जीता जनता दिल

Shah Rukh Khan’s word of gratitude for Vijay Sethupathi wins Internet: विजय सेतुपति के लिए शाहरुख खान के आभार शब्द सभी का दिल जीत रहे हैं।
विजय सेतुपति के लिए शाहरुख खान के आभार शब्दों ने जीता जनता दिल 21075

Shah Rukh Khan’s word of gratitude for Vijay Sethupathi wins Internet: शाहरुख खान की आगामी फिल्म ” जवान ” मनोरंजन जगत में धूम मचा रही है, प्रशंसक बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने काफी ध्यान और सराहना हासिल की है, जिसमें दर्शकों को प्रीव्यू में दिखाए गए शाहरुख खान के कई दिलचस्प लुक ने मंत्रमुग्ध कर दिया है। कृतज्ञता के भाव में, प्रसिद्ध अभिनेता ने सोशल मीडिया पर “जवान” के कलाकारों और क्रू की कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए हार्दिक सराहना व्यक्त की। विशेष रूप से, शाहरुख खान ने अपने सह-कलाकार, एक प्रमुख तमिल अभिनेता, विजय सेतुपति को विशेष धन्यवाद दिया।

एक ट्विटर पोस्ट में, शाहरुख खान ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, “सर आपके साथ काम करना सम्मान की बात है। सेट पर मुझे थोड़ी सी तमिल सिखाने और स्वादिष्ट भोजन देने के लिए धन्यवाद। लव यू नानबा!” हार्दिक शब्दों के इस आदान-प्रदान ने प्रशंसकों के बीच उत्साह को और बढ़ा दिया है, जिससे “जवान” की रिलीज के लिए उनकी प्रत्याशा तेज हो गई है। शाहरुख खान और विजय सेतुपति के बीच ऑन-स्क्रीन सहयोग अब एक प्रमुख चर्चा का विषय बन गया है, जिससे फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म प्रेमियों को उनकी केमिस्ट्री और सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ रचे जाने वाले सिनेमाई जादू का बेसब्री से इंतजार है।

बाद में एक अन्य ट्वीट में, शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म “जवान” के निर्देशक एटली कुमार की सराहना की। बॉलीवुड सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर एटली के लिए एक हार्दिक नोट छोड़ा, जिसमें उनके मजबूत बंधन और सौहार्द का प्रदर्शन किया गया। शाहरुख खान के संदेश में लिखा था, “सिर्रर्रर्र!!! माअस्स्स्स्स्स!! तुम दा आदमी हो!!!! हर चीज़ के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद कि एके मीर ने प्रिया के साथ अपना इनपुट दिया!! आप सभी को प्यार।”

इससे पहले पीटीआई से बात करते हुए, विजय सेतुपति ने शाहरुख खान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा, “एटली और शाहरुख सर के साथ जवान में काम करके अच्छा समय गुजरा। वह (शाहरुख खान) एक सज्जन व्यक्ति हैं, वह कभी नहीं दिखाएंगे कि मैं इतने सालों से इंडस्ट्री में हूं और सुपरस्टार हूं।’ “जैसे, मैं अपने सह-अभिनेताओं के साथ कैसे काम करता हूं, उसी तरह मैं उनके साथ (दृश्यों) पर चर्चा कर सकता हूं। और फिर कभी-कभी मैं कहता, ‘माफ करना सर, अगर मैं आपको परेशान करता हूं’ तो वह कहते, ‘नहीं विजय, ऐसा करो।’ मैं उनके साथ बहुत सहज था और वह बहुत प्यारा है।” जैसा कि एनडीटीवी ने उद्धृत किया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।