शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ को सीबीएफसी द्वारा मिली यू/ए सर्टिफिकेट, पढ़ें पुरी खबर

Jawan gets cleared by CBFC with U/A certificate: जवान को सीबीएफसी द्वारा यू/ए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दी है।
शाहरुख खान स्टारर 'जवान' को सीबीएफसी द्वारा मिली यू/ए सर्टिफिकेट, पढ़ें पुरी खबर 20607

Jawan gets cleared by CBFC with U/A certificate: बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान (Sharukh Khan) ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का आगाज कर दिया है। फिल्म “जवान” का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है और अब दर्शकों के इंतजार पर विराम लगाने का समय नजदीक है। ट्रेलर की आधिकारिक घोषणा पावर कपल गौरी खान और शाहरुख खान द्वारा संचालित प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एक सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा की गई है। प्रशंसक और फिल्म प्रेमी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की इस झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वे अपने नवीनतम उद्यम में करिश्माई शाहरुख खान की एक झलक पाने की उम्मीद कर रहे हैं।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने हैशटैग के साथ लिखा,
” #JawanTrailer के साथ आसन्न ट्रेलर रिलीज को छेड़ते हुए, इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की प्रत्याशा नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है। ट्रेलर के लिए बने रहें जो “जवान” की दुनिया की एक मनोरम झलक दिखाने का वादा करता है।”

जवान को सीबीएफसी ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ दी मंजूरी

हाल ही में एक खुलासे में, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने आगामी फिल्म “जवान” के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर पर चर्चा की। सीबीएफसी वेबसाइट पर जारी की गई जानकारी के मुताबिक, ट्रेलर की अवधि ठीक 2 मिनट और 15 सेकंड है, जिससे उत्सुक दर्शकों को फिल्म की कहानी और मनोरम क्षणों की पर्याप्त झलक मिलती है। इसके अलावा, ट्रेलर को यू/ए प्रमाणपत्र दिया गया है, जो विभिन्न प्रकार के दर्शकों के लिए इसकी उपयुक्तता को दर्शाता है, साथ ही युवा दर्शकों के लिए माता-पिता के मार्गदर्शन की सलाह दी गई है। हालांकि ट्रेलर की विशिष्ट रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन एक रोमांचक घोषणा की गई है कि दर्शक फिल्म के ट्रेलर का लुत्फ 12 जुलाई से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जानकर उठा सकते हैं। 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म “मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन” के प्रिंट के साथ जोड़ा जाएगा। एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।