स्कूप: करण जौहर ने लिया टेड सारंडोस का इंटरव्यू, जानने के लिए पढ़ें

Ted Sarandos's Inerview: टेड सारंडोस ने दिया करण जौहर को इंटरव्यू, इंटरव्यू के बारे में जानने के लिए पढ़ें
Scoop: Karan Johar interviews Ted Sarandos, read to know 2779

Ted Sarandos’s Inerview: जहां सबकी निगाहें संजय लीला भंसाली का इंटरव्यू लेने वाले नेटफ्लिक्स के प्रमुख टेड सारंडोस पर थी। वही एक दूसरा इंटरव्यू जो लोगों के निगाहों से बचा रहा, जिसमें करण जौहर ने टेड सारंडोस का इंटरव्यू लिया है।

यह सब तब हुआ जब शनिवार रात नेटफ्लिक्स द्वारा टेड सारंडोस के लिए एक पार्टी का आयोजन किया गया था।

पार्टी में आए अतिथि ने बताया की, “करण जौहर ने टेड के साथ 15 मिनट का इंटरव्यू किया। करन के सभी प्रश्न कामचलाऊ थे, और टेड के सभी उत्तर भी तात्कालिक ही थे। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और इसकी बदलती समझ और अर्थशास्त्र के बारे में बात की। दोनों ने साथ में फोटोशूट भी कराया था। ”

इस बातचीत को अभी तक सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया है? सूत्रों के मुताबिक नेटफ्लिक्स नहीं चाहता है कि करण जौहर से हुई टेड सारंडोस की बातचीत, संजय लीला भंसाली से हुई बातचीत से पहले सार्वजनिक हो। ऐसा होने पर इसे एक ‘कनफ्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट’ के रूप में देखा जाएगा।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।