सतीश कौशिक के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया हुई पूरी, जानिए पूरी खबर यहां

जानिए सतीश कौशिक और उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में लेटेस्ट खबर सिर्फ यहां
Satish Kaushik's postmortem process completed, know full news here 5485

इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए आज का दिन वास्तव में बहुत बुरा और दुखी दिन है क्योंकि इंडस्ट्री ने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कलाकारों में से एक ​​सतीश कौशिक को दुर्भाग्य से को दिया। वह इंडस्ट्री बेहतरीन अभिनेताओं और निर्देशकों में से एक थे और जब विशेष कॉमेडी भूमिकाओं को निभाने की बारी आई, तो वह सही अर्थों में बेहतर और लेजेंडरी थे। मीडिया में रिपोर्टों ने शुरुआत में बताया और कहा कि दिल का दौरा पड़ने के बाद अभिनेता का दुर्भाग्य से निधन हो गया। जब से यह खबर सामने आई है, तब से उनके सभी फैंस और चाहने वाले इस दिल दहला देने वाले घटना से बेहद परेशान और दुखी हैं।

अभिनेता की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अब पूरी हो गई है। एएनआई की लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी हो गई है। प्रारंभिक रिपोर्ट में बताया गया है कि शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट है।

खैर, यहां हम उम्मीद और प्रार्थना करते है कि उनके परिवार को उनके दुख को सहन करने की शक्ति और साहस मिले। खोई हुई आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना और ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। अपडेट के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।