संजय लीला भंसाली के चुप्पी का उठाया जा रहा है फायदा

Know more about Sanjay Leela Bhansali: जाने संजय लीला भंसाली के बारे में नवीनतम समाचार।
Sanjay Leela Bhansali's silence is being taken advantage of 8053

Know more about Sanjay Leela Bhansali: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा फिल्म निर्देशको में से एक हैं संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)। जिनके भविष्य की योजनाओं के बारे में कई अफवाहों ने अपनी उपस्थिति सुर्खियों में दर्ज करवाई है‌। आपको बता दें, वर्तमान में निर्देशक के पास सिर्फ और सिर्फ नेटफ्लिक्स की सबसे महत्वाकांक्षी और महंगी वेबसीरीज हीरामंडी है। जो इस समय एसएलबी के पूरे समय और ऊर्जा का उपभोग करता है ।

ऐसी खबरें हैं कि निर्देशक का इरादा सलमान-आलिया की परियोजना इंशा अल्लाह को पुनर्जीवित करने का है, जो पूरी तरह से असत्य है। ऐसी भी खबरें हैं कि संजय भंसाली ने अपनी अगली परियोजना बैजू बावरा के कलाकारों को बदलने का फैसला किया है।

हालांकि एसएलबी के करीबी सूत्र इन खबरों को ग़लत साबित करते हुए कहां, “सिर्फ इसलिए कि वह (संजय भंसाली) गलत खबरें प्रकाशित होने पर नहीं बोलते हैं, कृपया उनकी चुप्पी का फायदा न उठाएं। उसके धैर्य की परीक्षा मत लो। वह वर्तमान में पूरी तरह से हीरामंडी में है। वह उससे आगे के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं। अभी बैजू बावरा में अभिनेताओं को बदलने का सवाल ही कहां है, जब उस प्रोजेक्ट पर विचार ही नहीं किया जा रहा है?”

सूत्र यह भी कहते हैं कि बैजू बावरा करने वाले खान सुपरस्टार की संभावना “शून्य … ऐसा होने का कोई मौका नहीं है।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।