संजय लीला भंसाली ने दी रणवीर सिंह को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट

Ranveer Singh Gets A Birthday Gift From Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली द्वारा रणवीर सिंह को मिली जन्मदिन उपहार।
संजय लीला भंसाली ने दी रणवीर सिंह को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट 20280

Ranveer Singh Gets A Birthday Gift From Sanjay Leela Bhansali: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा हस्तियों में से दो हैं संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जो पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। इनके चर्च के पीछे की प्रमुख वजह बैजू बावरा (Baiju Bawra) फिल्म है। कई रिपोर्टो का दावा हैं, कि रणवीर सिंह अभिनीत दो फिल्मों जयेशभाई जोरदार और सर्कस की लगातार असफलता के बाद ऐसी फुसफुसाहट थी कि भंसाली अपने सबसे महत्वाकांक्षी संगीत नाटक में रणवीर को लेने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे थे।

हालांकि, फिल्म निर्माता के करीबी सूत्रों ने इस अफवाह को पूरी तरह से खारिज करते हुए एक बयान पेश किया। जिसमें उन्होंने कहां, “संजय लीला भंसाली के लिए, बैजू बावरा के लिए हमेशा रणवीर और आलिया थे। पद्मावत के बाद बैजू बावरा में शीर्षक भूमिका के लिए रणवीर पहली पसंद थे। लोगों ने भंसाली को किसी और को कास्ट करने की सलाह दी क्योंकि वह पहले ही रणवीर के साथ बैक-टू-बैक तीन फिल्में कर चुके थे। लेकिन भंसाली के लिए इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि एक्टर्स ने उनके साथ कितनी बार काम किया है. या फिर अभिनेता की फिल्में सफल हुई हैं या नहीं।भंसाली ने भले ही रणवीर और आलिया की जोड़ी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को साइन कर लिया है, लेकिन वह उस फिल्म को अच्छा प्रदर्शन करते देखने के लिए तैयार नहीं हैं। भंसाली के लिए, बैजू बावरा की कास्टिंग रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता पर निर्भर नहीं है।”

6 जुलाई को जैसे ही रणवीर ने अपने उम्र में एक साल की बढ़ोतरी की, वैसे ही यह पुष्टि हो गई कि रणवीर, भंसाली के साथ अपनी चौथी फिल्म में नजर आने के लिए तैयार है। हम इस बार निर्देशक-अभिनेता की साझेदारी का जादू देखने के लिए उत्सुक हैं।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।