संजय लीला भंसाली ने की हीरामंडी 2 की घोषणा

Heeramandi Season 2: संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी के दूसरे सीजन की घोषणा की है।
संजय लीला भंसाली ने की हीरामंडी 2 की घोषणा 47924

Heeramandi Season 2: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) एक अनोखे और विशेष रचनाकार हैं, जो अपनी फिल्मों के माध्यम से दर्शकों को गहरे अनुभवों में ले जाते हैं। उनकी फ़िल्में न केवल कला की रूपरेखा को नई ऊँचाइयों तक पहुँचाती हैं, बल्कि सामाजिक और मानवीय मुद्दों पर भी गहरा प्रभाव डालती हैं। निर्माता की हालिया ओटीटी रिलीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Heeramandi: The Diamond Bazaar) ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया, और अब उनका वादा है कि वह दूसरे सीजन में भी यही जादू दिखाएंगे। मुंबई के कार्टर रोड पर 100 डांसर्स का प्रदर्शन उनकी फिल्म की ऊर्जा को दर्शाता है, जो दर्शकों को अगले अध्याय के लिए उत्सुक बनाती है। हीरामंडी एक ऐसी कहानी है जो तवायफों के जीवन को दर्शको के बीच पेश करती है, जो दर्शको को खूब पसंद आई और हमें इस बात का पूरा भरोसा है कि सीरीज का दूसरा भाग भी बेहद कमाल का होगा।

गौरतलब है, कि संजय लीला भंसाली की हालिया वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और अब इस ख़बर की भी पुष्टि हो चुकी है, कि हीरामंडी का सीजन 2 आने वाला है। निर्माता द्वारा शेयर किए वीडियो में, सभी डांसर्स बेहद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और सीरीज का लोकप्रिय गजगामिनी तड़का भी इसमें देखने को मिला है। सीरीज के पहले अधाय मे सोनाक्षी, मनीषा, अदिति और प्रतिभा रांटा ने दर्शको की खूब तारीफें लुटी थीं, मगर भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल (आलमजेब का किरदार) को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था। हालांकि, अभी तक अगले अध्याय के कलाकारो के बारे में कोई खबरें नहीं आईं है।

इस खबर से जुड़े खास अपडेट के बारे में जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।