सारा अली खान स्टारर ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के कलाकारों की सुची में शामिल हुए संग्राम सालवी

Sangram Salvi In Watan Mere Watan: अमेजॉन प्राइम वीडियो के ए वतन मेरे वतन का हिस्सा बने संग्राम सालवी।
Sangram Salvi joins the cast of Sara Ali Khan starrer 'Ae Watan Mere Watan' 4210

Sangram Salvi In Watan Mere Watan: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं संग्राम सालवी। जिन्होंने मराठी टीवी और फिल्म उद्योग में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता ने अपने दमदार अभिनय का जादू अई माज़ी कलुबई, गुलमोहर, सुर राहुद, सरस्वती, कुलस्वामिनी जैसे मराठी धारावाहिकों में चलाया है। हाल ही में, आई खबरों के मुताबिक अभिनेता जल्द ही बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाले है। विश्वस्त सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता अमेजॉन प्राइम वीडियो की फिल्म ए वतन मेरे वतन में नज़र आऐंगे।

इस फिल्म के निर्माता करण जौहर और अपूर्व मेहता है, वही सोमेन मिश्रा इसके सह निर्माता है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका में सारा अली खान नजर आएंगी।

ए वतन मेरे वतन की कहानी 1942 में हुई भारत छोड़ो आंदोलन से जुड़ी कहानी हुई है। जहाँ बॉम्बे में पढ़ने वाली एक लड़की, जो मुल्क के हालात से प्रभावित होकर एक स्वतंत्रता सेनानी बढ़ने की राह पर निकल पड़ती है। इस कहानी में उस लड़की की यात्रा के साथ उसकी हिम्मत, देशभक्ति, बलिदान और संघर्ष को दिखाया जाएगा।

हमने संग्राम और अमेजॉन प्राइम वीडियो के प्रवक्ता से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।