‘कुछ कुछ होता है’ की सना सईद उर्फ ​​छोटी अंजलि फिल्म के 26 साल पूरे होने पर पुरानी यादों में खो गईं

अपने पोस्ट में, सना सईद ने एक बाल कलाकार के रूप में बनाई गई खूबसूरत यादों को याद करते हुए कहा कि वह शाहरुख खान से लेकर जॉनी लीवर और अन्य जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करके खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं।
'कुछ कुछ होता है' की सना सईद उर्फ ​​छोटी अंजलि फिल्म के 26 साल पूरे होने पर पुरानी यादों में खो गईं 52846

जैसा कि कुछ कुछ होता है ने अपनी 26वीं वर्षगांठ मनाई, फिल्म में युवा अंजलि की यादगार भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सना सईद ने अपने अनुभव को प्रतिबिंबित करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। सईद ने उस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त किया जो भारतीय सिनेमा का एक प्रतिष्ठित हिस्सा बन गया है। अपने पोस्ट में, उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में बनाई गई खूबसूरत यादों को याद करते हुए कहा कि वह इतने प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस करती हैं।

सईद ने उन लोगों को दिल से धन्यवाद दिया जिन्होंने फिल्म को जीवंत बनाने में मदद की और फिल्म को वर्षों से मिल रहे निरंतर प्यार को स्वीकार किया। उन्होंने शाहरुख खान, काजोल, सलमान खान, जॉनी लीवर और अन्य जैसे उद्योग के दिग्गजों के साथ उन्हें कास्ट करने के लिए निर्देशक करण जौहर को श्रेय दिया और इसे एक सपने के सच होने जैसा बताया। अभिनेत्री ने फरीदा जलाल, अनुपम खेर और रानी मुखर्जी सहित अपने सह-कलाकारों और क्रू को भी टैग किया, क्योंकि उन्होंने फिल्म के सेट पर बिताए समय को याद किया।

सईद की पोस्ट ने उनके जीवन और बॉलीवुड उद्योग पर कुछ कुछ होता है के स्थायी प्रभाव पर प्रकाश डाला। 1998 में रिलीज़ हुई, करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अपनी रोमांटिक कहानी, यादगार किरदारों और सदाबहार गानों के लिए एक सांस्कृतिक कसौटी बन गई है।

फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर कुछ कुछ होता है की 26वीं वर्षगांठ के बारे में एक हार्दिक पोस्ट साझा करते हुए इस अवसर को चिह्नित किया। जौहर ने फिल्म के निर्माण को याद किया और इसे मिल रहे प्यार के लिए आभार व्यक्त किया। उनकी पोस्ट ने रेखांकित किया कि शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी जैसे सितारों को एक साथ लाने वाली यह फिल्म आज भी दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान रखती है।

फिल्म हमेशा की तरह प्रतिष्ठित बनी हुई है।