लैंड जिहाद में नजर आएंगे समीक्षा बटनागर और हितेन तेजवानी

Samikssha Batnagar and Hiten Tejwani join Rudra Soni in Land Jihad: लैंड जिहाद में नजर आएंगे समीक्षा बटनागर और हितेन तेजवानी।
लैंड जिहाद में नजर आएंगे समीक्षा बटनागर और हितेन तेजवानी 42320

Samikssha Batnagar and Hiten Tejwani join Rudra Soni in Land Jihad: मनोरंजन न्यूज ने अपने पाठकों को पहले कई बार आगामी फिल्म लैंड जिहाद के बारे में जानकारी दी थी। मैलैक्स मीडिया एंटरटेनमेंट और आरआर दीक्षित एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित इस फिल्म का निर्देशन नारायण दीक्षित द्वारा किया गया जा रहा है। हमने पहले दर्शकों को रुद्र सोनी के बारे में सूचित किया था, जो बच्चों के फंतासी टेलीविजन शो में मानव की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, और भारतीय ऐतिहासिक टेलीविजन सीरीज पेशवा बाजीराव में बाजीराव और फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रतिभाशाली अभिनेता समीक्षा बटनागर और हितेन तेजवानी भी इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं। हितेन को घर एक मंदिर, कभी सौतन कभी सहेली, कहीं किसी रोज़, कुटुंब और क्योंकि सास भी कभी बहू थी में उनके काम के लिए जाना जाता है।

दूसरी ओर, समीक्षा एक वीर की अरदास…वीरा, उतरन, देवों के देव…महादेव, बाल वीर और कुमकुम भाग्य जैसे शो से घरेलू नाम बनकर उभरी है।

हमने इस बारे में बात करने के लिए सितारों से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।