सामंथा रुथ प्रभु ने उर्फी जावेद की प्रशंसा की, फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद का आह्वान किया

सामंथा रुथ प्रभु उर्फी जावेद के लिए एक सच्ची चीयरलीडर हैं। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने उद्योग में भाई-भतीजावाद को उजागर करते हुए एक बार फिर उनकी प्रशंसा की।
सामंथा रुथ प्रभु ने उर्फी जावेद की प्रशंसा की, फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद का आह्वान किया 52597

सामंथा रुथ प्रभु फैशन क्वीन उर्फी जावेद की सच्ची प्रशंसक बन गई हैं, क्योंकि उन्होंने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी प्रशंसा की है। खैर, यह पहली बार नहीं है कि साउथ दिवा ने उर्फी के लिए सराहना नोट लिखा है, लेकिन वह अक्सर अपने प्यार और प्रेरणा को व्यक्त करते हुए फैशनिस्टा के नए लुक को साझा करती हैं। हालाँकि, इस बार, सामंथा ने न केवल उद्योग में अकेले अपनी जगह बनाने के लिए उर्फी की प्रशंसा की, बल्कि फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद की भी आलोचना की।

मंगलवार, 8 अक्टूबर को, सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर @freddy_birdy हैंडल द्वारा अपलोड की गई एक पोस्ट को फिर से साझा किया, जिसमें उद्योग के कुछ कलाकारों पर प्रकाश डाला गया है जो बिना किसी मदद या गॉडफादर के शीर्ष पर पहुंचते हैं। पोस्ट में लिखा है, “आज शो बिजनेस में जगह बनाने वाले बहुत कम लोग विशेषाधिकार के बिना हैं। एक सुपरस्टार पिता जिनकी महिमा पर आप ग्यारह फ्लॉप फ़िल्में बनाने के बाद भी सवार हो सकते हैं। यदि आप एक स्टार किड हैं तो बॉलीवुड स्ट्रैटोस्फियर में एक रॉकेट लॉन्च। सामंथा ने उर्फी को टैग किया और मसल इमोजी के साथ अपना प्यार जताया।

रफ़्तार जैसी अन्य हस्तियों ने भी उनके वेब शो फॉलो कार्लो यार में उर्फी की उपस्थिति की प्रशंसा की। उर्फी जावेद ने ओटीटी शो फॉलो कार्लो यार से अपनी शुरुआत की और अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रही हैं। दूसरी ओर, सामंथा अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बन्नी की रिलीज के लिए तैयारी कर रही है।