सामंथा रुथ प्रभु ने आलिया भट्ट को ‘इस पीढ़ी की सबसे महान अभिनेत्री’ बताया

तेलुगु भाषी दर्शकों के लिए राणा दग्गुबाती के साथ ट्रेलर पेश करने में सामंथा की भागीदारी ने बॉलीवुड और टॉलीवुड के बीच की दूरी को कम कर दिया है, जो क्षेत्रीय और राष्ट्रीय सिनेमा के बढ़ते एकीकरण को दर्शाता है।
सामंथा रुथ प्रभु ने आलिया भट्ट को 'इस पीढ़ी की सबसे महान अभिनेत्री' बताया 52624

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर साथी अभिनेत्री आलिया भट्ट की प्रशंसा करते हुए उन्हें “इस पीढ़ी की सबसे महान अभिनेत्री” कहा। पोस्ट ने ध्यान आकर्षित किया क्योंकि सामंथा ने न केवल भट्ट की अभिनय क्षमता की सराहना की, बल्कि जिगरा के तेलुगु ट्रेलर की रिलीज पर भी प्रकाश डाला, जिसमें भट्ट अभिनीत फिल्म है।

सामंथा की पोस्ट में लिखा है, “केवल एक ही @आलियाभट्ट है। इस पीढ़ी की सबसे महान अभिनेत्री. अगर सिनेमाघरों में उनकी कोई फिल्म आती है तो मैं उसे मिस नहीं करूंगा और आपको भी नहीं करना चाहिए।” यह भाव दोनों सितारों के बीच सौहार्द को दर्शाता है, भले ही वे मुख्य रूप से विभिन्न क्षेत्रीय फिल्म उद्योगों में काम करते हैं।

जिगरा एक इमोशनल ड्रामा है, जो अपनी गहन कहानी और फिल्म में आलिया की भूमिका के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। ट्रेलर के तेलुगु संस्करण की रिलीज़ ने दक्षिण भारत के दर्शकों के लिए इसकी अपील को व्यापक बना दिया है। तेलुगु भाषी दर्शकों के लिए राणा दग्गुबाती के साथ ट्रेलर पेश करने में सामंथा की भागीदारी ने बॉलीवुड और टॉलीवुड के बीच की दूरी को कम कर दिया है, जो क्षेत्रीय और राष्ट्रीय सिनेमा के बढ़ते एकीकरण को दर्शाता है।

दोनों सितारों के बीच के पल का प्रशंसकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया है, कई लोगों ने फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह व्यक्त किया है। जिगरा 11 अक्टूबर 2024 को विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।