Sam Bahadur Boxoffice Day 1: विक्की कौशल स्टारर ‘सैम बहादुर’ ने 6.25 करोड़ कमाए।

Sam Bahadur Boxoffice Day 1: विक्की कौशल स्टारर ‘सैम बहादुर’ ने 6.25 करोड़ कमाए।
Sam Bahadur Boxoffice Day 1: विक्की कौशल स्टारर ‘सैम बहादुर’ ने 6.25 करोड़ कमाए। 37482

Sam Bahadur Boxoffice Day 1: विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रेस में लगी है। हालांकि, इस रेस में रणबीर कपूर स्टारर आगे है। संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस क्षेत्र में एक जबरदस्त ताकत बनकर उभरी और जीत की दहाड़ लगाती नजर आ रही है। हालाँकि, मेघना गुलज़ार की जीवनी पर आधारित युद्ध नाटक, ‘सैम बहादुर’ ने अधिक मापा मार्ग अपनाते हुए, अपने पहले दिन में 6.25 करोड़ रुपए की कमाई की।

बॉक्स ऑफिस की ख़बरों के अग्रदूत, जाने-माने फ़िल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने ‘सैम बहादुर’ की शुरुआती प्रस्तुति के बारे में जानकारी साझा की है।विश्लेषक ने फिल्म की क्रमिक उन्नति का उल्लेख किया, जो पहले दिन शाम की स्क्रीनिंग के दौरान विशेष रूप से गति प्राप्त कर रही थी। उन्होंने फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण अनिवार्यता को स्पष्ट किया – सप्ताहांत में इसके व्यवसाय को बढ़ाने की आवश्यकता, एक ऐसे प्रक्षेपवक्र को चिह्नित करना जो एक सम्मानजनक समग्र सप्ताहांत सुरक्षित कर सके। . आदर्श की रिपोर्ट, जो उनके ट्वीट में संक्षिप्त है, ने घोषणा की, “#SamBahadur ने पहले दिन शाम के शो की ओर गति पकड़ी… बिज़ को एक सम्मानजनक सप्ताहांत के लिए शनिवार-रविवार को गुणा करने की आवश्यकता है… शुक्रवार को ₹ 6.25 करोड़। #भारत बिज़।”

एक नजर नीचे डाले-

‘सैम बहादुर’ एक निर्णायक मोड़ पर खड़ा है, जो अपनी ताकतों का इस्तेमाल करने और बॉक्स ऑफिस की दिशा तय करने के लिए तैयार है। खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।