ईद के मौके पर सलमान ने शेयर की फैमिली फ़ोटो, फैंस को दी मुबारकबाद

Salman Khan's Family Photo: सलमान ने परिवार के साथ शेयर की दिलकश तस्वीर।
ईद के मौके पर सलमान ने शेयर की फैमिली फ़ोटो, फैंस को दी मुबारकबाद 19309

Salman Khan’s Family Photo: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं। अभिनेता ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और एक विशेष लोकप्रियता को अपना दीवाना बनाया है। गौरतलब हैं, कि सलमान खान पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं और इसकी मुख्य वजह गोल्डी की धमकीं है। सिधू मूसेवाला की हत्या करने की बात कबूल करने वाले गोल्डी बराड़ की धमकी के बाद से सलमान खान के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था तैयार कर दी गई है। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, आज ईद का त्योहार है और‌ अभिनेता अपने परिवार के साथ इस त्योहार में घुले हुए नजर आ रहे हैं। एक नजर नीचे डालें-

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने पुरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वह अपने माता-पिता और भाई बहन के‌ साथ नजर आ रहे हैं। अभिनेता द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर पर उनके प्रशंसकों द्वारा लाइक्स की बरसात कर दी गई है।

मनोरंजन न्यूज़ अपने सभी पाठकों को ईद की मुबारकबाद देता है। अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।