गोल्डी बराड़ की धमकी के बाद बढ़ाई जाएगी सलमान खान की सुरक्षा, जाने पुरी बात

Salman Khan's security to be strengthened: गोल्डी बराड़ की धमकी के बाद बढ़ाई जाएगी सलमान खान की सुरक्षा।
गोल्डी बराड़ की धमकी के बाद बढ़ाई जाएगी सलमान खान की सुरक्षा, जाने पुरी बात 19111

Salman Khan’s security to be strengthened: बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहेते भाईजान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं, जो अपने अद्भुत प्रदर्शन और व्यक्तित्व के लिए जाने जाते है। अभिनेता ने अपने कड़ी मेहनत और दमदार अभिनय के दमपर एक उच्चस्तरीय सफलता को अपना दीवाना बनाया है। गौरतलब हैं, कि सलमान के चाहने वाले और प्रशंसकों की संख्या अनगिनत हैं, जो उनसे खूब प्यार करते हैं। वह जब भी अपने सिनेमाई दुनिया में दस्तक देते हैं, तो दर्शक उनके फिल्म पर खूब प्यार बरसाती है। हाल ही में, भाईजान कई अन्य कारणों के चलते चर्चा में है। खासकर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की धमकियों के बाद वह सुर्खियों में शामिल हुए हैं।

हाल ही में, मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक इंटरव्यू द्वारा गोल्डी बराड़ ने सलमान खान को जान से मारने की धमकीं दी हैं, जिसके बाद से उनके सुरक्षा को और बढ़ाने की कारवाई शुरू कर दी गई है। गौरतलब हैं, कि गोल्डी बराड़ वही व्यक्ति है जिसने सिधू मूसेवाला की हत्या करने की बात कबूल की है। इतना ही नहीं, रैपर यो यो हनी सिंह को भी कथित तौर पर उनकी ओर से एक वॉयस नोट मिला था, जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी। और अब, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस सब को ध्यान में रखते हुए, किसी भी अवांछित स्थिति से बचने के लिए सलमान खान की सुरक्षा को और भी अधिक बढ़ाने और मजबूत करने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।