सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की कमाई में हुई वृद्धि, फिल्म ने तीसरे दिन कमाए 26.61 करोड़ रुपए

Box office collection of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' ने तीसरे दिन 26.61 करोड़ रुपए कमाए।
Salman Khan's 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' earns Rs 26.61 cr on Day 3 12138

Box office collection of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें, भाईजान ने लगभग 4 साल के बाद पर्दे पर वापसी की है और अभिनेता ने दर्शकों को एक बार फिर से अपने अभिनय का स्वाद चखाया है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए है और लगातार इसकी कमाईं में वृद्धि दर्ज की जा रही है।

किसी का भाई किसी की जान के तीसरे दिन का कलेक्शन

हमने फिल्म रिलीज होने के पहले भी यह खबर सुनी थीं, कि एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने सभी के होश उड़ा दिए थे। खैर, अब, हमारे पास इस खबर पर अधिक स्पष्ट समाचार है। इंडिया टुडे और द इंडियन एक्सप्रेस के नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन 13.75-15 करोड़ रुपए के बीच कुछ कमाई की। अगले दिन ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 25.75 करोड़ का कलेक्शन किया, जिससे दो दिनों के बाद कुल कलेक्शन 41.55 करोड़ हो गया और वहीं अब, तीसरे दिन फिल्म ने 26.61 करोड़ की कमाई कर कुल कलेक्शन 68.17 करोड़ रुपये कर लिया है।

अपनी ईद रिलीज़ के साथ जिस तरह के आँकड़े देखे हैं, उसे देखते हुए, यह निश्चित रूप से उनका सर्वश्रेष्ठ नहीं है। वास्तव में, इंडिया टुडे ने पहले बताया था कि उनकी फिल्म भारत ने भी 42.30 करोड़ रुपये के साथ सिनेमाघरों में एंट्री की थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले कुछ दिनों में फिल्म किस दिशा में जाती है।

कार्य मोर्चा:

किसी का भाई किसी की जान के बाद सलमान खान अगली बार अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में पर्दा साझा करते हुए दिखाई देंगे। खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।