सलमान खान का प्रभावशाली कार संग्रह: गेट सेट गो

सलमान खान कारों के शौकीन हैं और अपनी ड्राइविंग मशीन को बार-बार बदलना और अपडेट करना सुनिश्चित करते हैं। तो, यहां कुछ लुभावनी और शानदार कारों का सारांश है जो सुपरस्टार के पास एक समय में थीं या थीं।
सलमान खान का प्रभावशाली कार संग्रह: गेट सेट गो 52159

सलमान खान आमतौर पर अपनी विलासितापूर्ण जीवनशैली या फैशन के लिए नहीं जाने जाते हैं, जहां वह इसे सरल रखना चुनते हैं, लेकिन एक चीज है जिसके बारे में सलमान खान उर्फ ​​भाई सबसे ज्यादा भावुक हैं और वह है – कारें।

खान कारों के शौकीन हैं और अपनी ड्राइविंग मशीन को बार-बार बदलना और अपडेट करना सुनिश्चित करते हैं। तो, यहां कुछ लुभावनी और शानदार कारों का सारांश दिया गया है जो सुपरस्टार के पास एक समय में थीं या थीं-

लेक्सस एलएक्स

इसके प्रति खान का लगाव व्यापक रूप से जाना जाता था, भले ही यह कार ऐसी थी जिसके बारे में हमेशा बहस होती रहती थी कि यह कितनी अच्छी है। इससे भी अधिक, उनके स्वामित्व वाली पहली लेक्सस एलएक्स में से एक वह थी जिसमें उन पर कुख्यात हिट-एंड-रन मामले का आरोप लगाया गया था। हालाँकि, पिछले कुछ वर्षों में उनके पास कार के कई संस्करण हैं।

बीएमडब्ल्यू एक्स6

उपहार हमेशा अनमोल होते हैं और यह उपहार भाई को गुजरात के एक बीएमडब्ल्यू डीलर ने दिया था। कहा जाता है कि बीएमडब्ल्यू एक्स6 पिछले कुछ वर्षों में खान की शीर्ष पसंदों में से एक रही है।

मर्सिडीज बेंज जीएलई 43 एएमजी कूप एसयूवी

शाहरुख खान और सलमान खान के बीच कुख्यात लड़ाई कुछ साल से भी कम समय में खत्म हो गई। और यह अफवाह थी कि यह मर्सिडीज कार शाहरुख खान ने भाई को उपहार में दी थी, जिसे उस व्यक्ति ने केवल कुछ समय के लिए इस्तेमाल किया था।

ऑडी आरएस 7

सामान्य विशाल मशीनों से हटकर, खान के पास एक ऑडी आरएस7 भी थी, जो उन्हें एक कार्यक्रम के बाद एक कार मालिक ने दी थी, विशेष रूप से उनके लिए अनुकूलित। RS7 एक चमकदार लाल रंग की कार थी जिस पर उनका पसंदीदा नंबर, ‘2727’ भी अंकित था।

रेंज रोवर एसवी एलडब्ल्यूबी और रेंज रोवर आत्मकथा

पिछले कुछ वर्षों में जब कारों की बात आती है और आज भी सलमान खान के लिए रेंज रोवर श्रृंखला एक स्थिरांक रही है। इसके साथ भी ‘2727’ नंबर का प्यार जारी है.

काम के मोर्चे पर, खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिकंदर ईद 2025 पर रिलीज होगी।