सिद्धू मूसे वाला की हत्या के आरोपी गोल्डी बराड़ के निशाने पर हैं सलमान खान, फिर दी जान से मारने की धमकी

Goldy Brar threatens to kill Salman Khan: गोल्डी बराड़ ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी।
सिद्धू मूसे वाला की हत्या के आरोपी गोल्डी बराड़ के निशाने पर हैं सलमान खान, फिर दी जान से मारने की धमकी 18945

Goldy Brar threatens to kill Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं सलमान खान (Salman Khan), जिन्हें वाकई में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह लंबे समय से अपनी उपस्थिति द्वारा दर्शकों का दिल जीतते रहे हैं। 34 साल से अधिक के करियर में, सलमान खान प्रतिष्ठित परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं और हम सभी उनसे प्यार करते हैं। अभिनेता हर बार अपने अद्भुत प्रदर्शन के चलते सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। हालांकि, इस बार वह किसी अन्य कारण के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और वह यह कारण बेहद तनावपूर्ण है। फिलहाल, मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस तथ्य को देखते हुए कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई और गिरोह जैसे लोगों से जान से मारने की धमकी मिली है, उन्हें विशेष श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकीं

वैसे सलमान खान की सुरक्षा को लेकर लॉरेंस बिश्नोई का नाम पहले भी कई बार सामने आ चुका है। इन सबके बीच टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अब सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। इससे पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई ने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी। हालांकि, सोमवार को एक इंटरव्यू में गोल्डी बराड़ ने निजी कारणों से मूसेवाला की हत्या करने की बात कबूल की। उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी हिट लिस्ट में अगला नाम कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं। सिर्फ सलमान ही नहीं, यो यो हनी सिंह को भी कथित तौर पर गोल्डी ने पोस्ट से जान से मारने की धमकी वाला वॉयस नोट भेजा था। जिसके बाद वह पुलिस मुख्यालय की ओर अपने सुरक्षा की मांग के लिए गए।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।