सलमान खान ने विक्की कौशल को किया नजर अंदाज? फैंस हुए हैरान

Salman Khan & Vicky Kaushal latest Update: सलमान खान और विक्की कौशल के नवीनतम अपडेट्स जाने।
सलमान खान ने विक्की कौशल को किया नजर अंदाज? फैंस हुए हैरान 15489

Salman Khan & Vicky Kaushal latest Update: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं। सलमान खान को वर्तमान समय से किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह कई वर्षों से और अच्छी तरह से मनोरंजन क्षेत्र का हिस्सा रहे हैं, यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग और प्रशंसकों की वफादार सेना उनकी बॉक्स ऑफिस की सफलता और स्टारडम के बावजूद हर समय उन्हें प्यार और स्नेह से नहलाती रहती है। आज, सलमान खान अपने पेशेवर करियर के उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां वह जो कुछ भी करते हैं और जो कुछ भी करते हैं वह सबका दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं। उनका प्रशंसक निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस की सफलता पर निर्भर नहीं है जो उन्हें मिलती है और अच्छी तरह से, यह अपने आप में उस तरह की लोकप्रियता के बारे में बताता है जो वह अपने प्रशंसकों और प्रशंसकों के बीच कमाता है।

आईफा से सलमान खान और विक्की कौशल का नया वीडियो आया सामने

भारतीय फिल्म उद्योग में एक अभिनेता जिसके मन में हमेशा सलमान खान के लिए बहुत सम्मान था, वह है विक्की कौशल। सलमान खान और विक्की कौशल जब भी मिले हैं, उन्होंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि वे एक-दूसरे से मिलें और सम्मान के साथ बधाई दें। इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा था। हालांकि, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल होने के बाद, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि जब विक्की कौशल ने जाहिर तौर पर सलमान खान से हाथ मिलाने की कोशिश की, तो उन्होंने ऐसा नहीं किया। हालांकि, वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि वहां भीड़ होने की वजह से सलमान और विकी के हाथ मिलाने के लिए बहुत कम जगह बची थी। हालाँकि भाईजान ने विक्की से बात की और विक्की ने भी उससे बात की जैसा कि कैमरे पर स्पष्ट है। एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।