जान से मारने की धमकी पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी,‌ पढ़ें पुरी खबर

Check out what Salman Khan has to say about death threats: सलमान खान ने जान से मारने की धमकी पर पहली बार चुप्पी तोड़ी
जान से मारने की धमकी पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी,‌ पढ़ें पुरी खबर 13002

Check out what Salman Khan has to say about death threats: बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्यारे भाईजान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है।‌ अभिनेता ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में लगभग 35 से अधिक वर्षों तक का सफर तय किया है और इन सभी वर्षों में अभिनेता ने काफी लोकप्रियता अपने नाम अर्जित की है। अभिनेता के चाहने वालों की संख्या अनगिनत है और उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें खूब पसंद किया जाता है।

जान से मारने की धमकी के बारे में सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी

पिछले काफी समय से सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिल रही है। काफी समय से वह इस मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। खैर, आखिरकार उन्होंने रजत शर्मा की ‘आप की अदालत’ में इस मामले पर खुलकर बात की है। शो पर जान से मारने की धमकियों के बारे में पूछे जाने पर, सलमान खान ने पहली बार खुलकर बात की और कहा,

“हाँ, वह वहाँ है। अब कुछ समय हो गया है। मैं उनकी हर बात को बहुत गंभीरता से लेता रहा हूं। पहले सिर्फ 1 शेरा काफी था। अब, बंदूकों के साथ इतने सारे आदमी हैं कि यह थोड़ा डरावना लगता है। जो होना होगा ऊपर वाला देखेगा… इसका मतलब यह नहीं है कि क्योंकि मेरा यह रवैया है, मैं बिना सावधानियों के खुलेआम घूमूंगा। लेकिन हाँ, मैं सुरक्षा के खतरे के कारण साइकिल चलाने या अन्य बहुत सी चीज़ों के लिए नहीं जा सकता। यहाँ दुबई में, यह ठीक है। लेकिन भारत में, हां, मैं इस समस्या से वाकिफ हूं।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है?‌ हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।