सलीम खान के सुझावों ने सलमान की ईद रिलीज़ को बेहतर बनाने में की मदद

Know more about Salim Khan's suggestions for Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलीम खान के सुझावों ने सलमान की ईद रिलीज़ को बेहतर बनाने में की मदद।
Salim Khan's suggestions helped improve Salman's Eid release 12115

Know more about Salim Khan’s suggestions for Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है। यह फिल्म तमिल फिल्म ‘वीरम’ की रीमेक है। आपको बता दें, ‘किसी का भाई किसी की जान’ में कई महत्वपूर्ण बदलाव किए गए थे। जाहिर तौर पर सलमान के पिता महान पटकथा लेखक सलीम खान ने मूल में सुधार के लिए इनपुट दिए हैं।

सलमान के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया, “सलीम साब से हमेशा सलमान की फिल्मों में सुधार के सुझाव के लिए सलाह ली जाती है। उनके सुझाव सलमान स्टारर फिल्मों के सुधार में काफी मदद करते हैं। इस बार (किसी का भाई किसी की जान के लिए) सलीम साब ने कई महत्वपूर्ण बदलावों का सुझाव दिया, जिन्हें फिल्म में विधिवत शामिल किया गया है।

जाहिर तौर पर रीमेक में सलमान खान और तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबाती द्वारा निभाए गए किरदारों के बीच के रिश्ते को हाईलाइट किया गया है।

फिल्म देखने वाले सूत्र ने कहा, कि “यह फिल्म की रीढ़ है। अन्य सभी रिश्ते सलमान और वेंकटेश के लिए गौण हैं, जो भाई-भाई की भूमिका निभाते हैं। ”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है?‌ हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।