सलीम खान ने दोहराया कि सलमान खान को काला हिरण मामले में बिश्नोई समुदाय से माफी मांगने की जरूरत नहीं है

सलीम खान ने कहा कि माफी मांगने का मतलब उस अपराध को स्वीकार करना होगा जो सलमान खान ने नहीं किया। उन्होंने अपने बेटे की बेगुनाही की पुष्टि की और उसका बचाव किया।
सलीम खान ने दोहराया कि सलमान खान को काला हिरण मामले में बिश्नोई समुदाय से माफी मांगने की जरूरत नहीं है 52907

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने दृढ़ता से कहा है कि उनके बेटे के पास काले हिरण मामले में माफी मांगने का कोई कारण नहीं है, क्योंकि उनका कहना है कि सलमान ने कभी भी जानवर को नहीं मारा। यह लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से बढ़ती मौत की धमकियों के बीच आया है, जिसे सलीम खान ने लंबे समय से चली आ रही जबरन वसूली के प्रयासों के रूप में वर्णित किया है। पिछले वर्ष में, सलमान को बढ़ती धमकियों का सामना करना पड़ा है, उनके करीबी दोस्त और एनसीपी विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद स्थिति और खराब हो गई है।

एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा कि माफी मांगने का मतलब उस अपराध को स्वीकार करना होगा जो सलमान ने नहीं किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनका परिवार किसी भी जीवित प्राणी को, यहां तक ​​कि कॉकरोच जैसे छोटे प्राणी को भी नुकसान पहुंचाने में विश्वास नहीं रखता है। उन्होंने सवाल किया कि सलमान को माफी क्यों मांगनी चाहिए जब उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और पूछा कि कितने अन्य लोगों ने जानवरों को बचाया है या अपने कार्यों के लिए माफी मांगी है।

सलीम खान ने अपने बेटे की बेगुनाही का बचाव करते हुए किसी को भी अन्यथा साबित करने की चुनौती दी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सलमान ने कभी बंदूक का इस्तेमाल नहीं किया और घटना के समय वह मौजूद नहीं थे। उन्होंने सलमान के जानवरों के प्रति प्रेम पर भी प्रकाश डाला और जोर देकर कहा कि उनका बेटा उन्हें कभी नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

सिद्दीकी की हत्या के बाद, सलमान ने अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए हैं, जिसमें बिग बॉस 18 और उनकी अगली फिल्म सिकंदर की चल रही शूटिंग भी शामिल है। Y+ सुरक्षा के साथ, अब सेट पर अभिनेता के साथ 60 से अधिक गार्ड होते हैं, और कथित तौर पर फिल्मांकन स्थानों में प्रवेश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए आधार सत्यापन सहित सख्त पहचान प्रोटोकॉल लागू किए जा रहे हैं।