सैफ अली खान की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुए भर्ती

Saif Ali Khan gets hospitalized: सैफ अली खान की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुए भर्ती।
सैफ अली खान की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुए भर्ती 40473

Saif Ali Khan gets hospitalized: India.com की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अपनी बहुमुखी भूमिकाओं और करिश्माई अभिनय शक्ति के लिए प्रसिद्ध अभिनेता के घुटने और कंधे दोनों में चोट लगने की खबर आ रही है। हालांकि सैफ की टीम ने अभी तक इन खबरों पर सफाई देने के लिए कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

कई रिपोर्टों में दावा किया गया है, कि सैफ की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अस्पताल में अपने पति के पास मौजूद है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, दंपति सुबह 8 बजे के आसपास चिकित्सा सुविधा में पहुंचे। ज़ी न्यूज़ की रिपोर्टों के अनुसार, सैफ की टीम ने पुष्टि की कि उन्होंने हाल ही में एक पुरानी चोट के लिए ट्राइसेप सर्जरी करवाई है जो उनकी नवीनतम फिल्म के लिए एक एक्शन सीक्वेंस करते समय लगी थी। वह अब तेजी से स्वस्थ होने की राह पर हैं।

पिछले महीने, सैफ करण जौहर के कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 में दिखाई दिए थे जब करण जौहर ने सैफ से यह बताने के लिए कहा था कि करीना ने उन्हें कैसे प्रभावित किया है। अभिनेता ने प्रशंसा के साथ जवाब देते हुए कहा, “मैं समय प्रबंधन, स्वास्थ्य, व्यायाम, दिनचर्या, अनुशासन, धैर्य के संदर्भ में सोचता हूं। अभूतपूर्व बातें।” सैफ और करीना की शादी अक्टूबर 2012 में हुई थी। करीना से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। इस जोड़े में 12 साल का उम्र का अंतर था। 2004 में वे अलग हो गए। सेलिब्रिटी चैट शो के दौरान सैफ ने खुलासा किया कि शादी के बाद शर्मिला उनसे नाराज थीं। सैफ ने कहा कि उन्होंने शर्मिला और टाइगर पटौदी (अपने पिता) को बताए बिना अमृता से शादी की, जिससे उन्हें ‘दुख’ हुआ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।