सैफ अली खान ने अपने नॉर्डिक ड्रामा के हिंदी रूपांतरण के बारे मे बताई यह खास बात

Saif Ali Khan's Nordic Drama: सैफ अली खान ने अपने आने वाले नॉर्डिक ड्रामा के हिंदी रूपांतरण के बारे में बताई यह खास बात।
सैफ अली खान ने अपने नॉर्डिक ड्रामा के हिंदी रूपांतरण के बारे मे बताई यह खास बात 1816

Saif Ali Khan’s Nordic Drama: नॉर्डिक ड्रामा द ब्रिज हिंदी रूपांतरण सैफ अली खान आएंगे नजर। इसे सैफ अली खान और एंडेमोल शाइन इंडिया मिलकर बनाऐंगे।

सैफ अली खान इस सीरीज में केंद्रीय भूमिका में रहेंगे। वही इस सीरीज के बाकी कलाकारों के लिए खोज जारी है।

द ब्रिज जिसे वास्तव में हंस रोसेनफेल्ट ने लिखा था और यह एक अपराध पर आधारित सीरीज है जिसके अभी तक 4 सीजन आ चुके हैं। एक स्वीडिश-डेनिश प्रोडक्शन ने मिलकर इस शो को बनाया है जिससे स्थानीय भाषा के अलावा 100 से ज्यादा देशों में देखा गया है।

सेक्रेड गेम की शानदार सफलता के बाद ओटीटी पर तबरेज के साथ अपना एक मजबूत फैन बेस बनाने की तलाश में है।

सीरीज के देसी रूपांतरण की बात करते हुए सैफ़ ने लेखक से खास बातचीत की,” आजकल ओटीटी पर सीरीज में सच्चाई और कलात्मक प्रयासों को बहुत पसंद किया जा रहा है… और इस वास्तविकता को ध्यान रखते हुए … यह सीरीज के बारे में सबसे रोमांचक बात यह है कि। लेकिन वास्तव में रचनात्मकता है, ब्रिज कई संदर्भों में एक शानदार शो रहा है और यह खुद को भारत के लिए खूबसूरती से उधार देता है। मुझे पता है कि एंडेमोल और ऋषि नेगी यह सुनिश्चित करेंगे कि यह एक ऐसा उत्पाद है जो उस स्तर को साफ करता है जो अभी काफी ऊंचा है।”

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।