ड्रग की तस्करी के आरोप में शारजाह सेंट्रल जेल में बंद हुई ‘सड़क 2’ अभिनेत्री क्रिसन परेरा, पढ़ें पुरी खबर

Know more about Sadak 2 actress Chrissan Pereira: सेंट्रल जेल में बंद हुई 'सड़क 2' अभिनेत्री क्रिसन परेरा।
'Sadak 2' actress Krishan Pereira lodged in Sharjah Central Jail on charges of drug smuggling, read full news 11382

Know more about Sadak 2 actress Chrissan Pereira: ‘सड़क 2’ की अभिनेत्री क्रिसन परेरा के सभी करीबी और चाहनेवालों के लिए एक बेहद बड़ी और बहुत महत्वपूर्ण समाचार आईं है ।

टाइम्स ऑफ इंडिया की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, क्रिसन परेरा, जो पहले सड़क 2 और बाटला हाउस जैसी फिल्मों द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत की थी, वह वर्तमान में कानूनी पचड़ों में फंस गई है। वह वर्तमान में शारजाह सेंट्रल जेल, संयुक्त अरब अमीरात में बंद है। आपको बता दें, अभिनेत्री को ड्रग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

क्रिसन परेरा के बारे में अधिक जानें जो वर्तमान में शारजाह जेल में बंद है।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, उसके परिवार ने दावा किया है कि वह इस मामले में पीड़ित है। उन्होंने कथित तौर पर यह भी खुलासा किया कि जब से वह शारजाह हवाई अड्डे पर उतरी, तब से वे उससे संपर्क नहीं कर पाए। ऐसा होने के 72 घंटे बाद ही उन्हें भारतीय वाणिज्य दूतावास द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बारे में सूचित किया गया था।

परिवार ने अब कथित तौर पर दुबई में एक वकील को काम पर रखा है जिसकी कीमत उन्हें 13 लाख रुपये है और वे कथित तौर पर अपने घर को गिरवी रखने की भी योजना बना रहे हैं क्योंकि जुर्माना 20-40 लाख के बीच हो सकता है। हम इस पर और अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस अपडेट पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।