अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की अफवाहों ने पकड़ा ज़ोर, लिस्बन में दिखें एकसाथ

Viral Photos of Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की लिस्बन की तस्वीरें हुईं वायरल।
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की अफवाहों ने पकड़ा ज़ोर, लिस्बन में दिखें एकसाथ 21091

Viral Photos of Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday ) इन दिनों अपने छुट्टियों के लिए लिस्बन (स्पेन) में मौजूद है। हालांकि, दोनों की तैयारियां एकसाथ थी या नहीं इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। दोनों सितारों की डेटिंग की अफवाहों को जोर देने के लिए एक तस्वीर ने सोशल मीडिया हैंडल पर हाज़िरी लगाई हैं, जिसके बाद इनके डेटिंग की अफवाहों ने और रफ्तार पकड़ी है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों सितारों ने एक साथ एक रॉक कॉन्सर्ट में भाग लिया था, और अब इसकी पुष्टि उनके सोशल मीडिया स्टोरी और पोस्ट द्वारा की गई है। आर्कटिक मंकी के कॉन्सर्ट में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक साथ शामिल हुए। जब सितारों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरों को सार्वजनिक किया, तो उनके रिश्तों को लेकर अटकलें तेज हुई और उनके प्रशंसकों में किसी विशेष खबर की उत्सुकता में बढ़ोतरी दर्ज की गई।

वायरल हो रही तस्वीरों को एक प्रमुख पैपराजी के अकाउंट द्वारा पोस्ट की गई हैं, जिसमें दोनों को मैचिंग काले और नीले रंग के आउटफिट में देखा जा सकता है। वह कई अलग-अलग पोजो में भी नज़र आ रहे है। जहां आदित्य ने गहरे नीले रंग की गोल गले की शर्ट और हाफ पैंट को स्टाइल किया था, तो वहीं दूसरी ओर अनन्या ने गहरे नीले रंग की ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप लुक को चुना। सितारे एक साथ अपने समय लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।