अक्षय कुमार के हाथों से निकली राउडी राठौर 2, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया अक्षय कुमार का पत्ता साफ

Rowdy Rathore 2: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया अक्षय कुमार का पत्ता साफ।
Rowdy Rathore 2 came out of the hands of Akshay Kumar, Siddharth Malhotra cleared Akshay Kumar's card 11182

Rowdy Rathore 2: एसएस राजामौली की विक्रमार्कुडु की 2012 की रीमेक राउडी राठौर ने दर्शकों को खूब लुभाया था। फिल्म में मुख्य किरदार में अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा शामिल थी। अब राउडी राठौर की अगली कड़ी आने वाली हैं, किंतु अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। इस अगली कड़ी में अक्षय कुमार नहीं है।

राउडी राठौर निर्माता शबीना खान और संजय लीला भंसाली अब सीक्वल की तैयारी में जुट गए हैं। वह भी अक्षय कुमार के बिना। अक्षय कुमार की जगह सीक्वल में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को उपद्रवी पुलिस वाले के रूप में दिखाया जाएगा, जो बदमाशों को को तकलीफ़ देते हुए नजर आएंगे।

राठौर की भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार को छोड़कर किसी अन्य अभिनेता की कल्पना करना कठिन है। लेकिन अक्षय राठौर की भूमिका में लौटने के इच्छुक नहीं हैं।

जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के पास शादी के बाद खुश होने के लिए बहुत कुछ है, उनकी पत्नी कियारा आडवाणी को राउडी राठौर 2 में प्रमुख महिला की भूमिका निभाने के लिए “गंभीरता से विचार” किया जा रहा है।

राउडी सीक्वल का निर्देशन खुद अनीस बज्मी करेंगे। पहली राउडी राठौर का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था, जिनके पहली फिल्म के निर्माण के दौरान निर्माता भंसाली के साथ कई रचनात्मक मतभेद थे। आशा करते हैं कि बज़्मी सामान वितरित करने में सक्षम होंगे।

खैर, देवियों और सज्जनों,‌ इस खबर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।