Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani trailer: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री ने चुराया दिल

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani trailer: दर्शकों को मनोरंजीत करने का वादा करती हैं ट्रेलर।
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani trailer: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री ने चुराया दिल 19931

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani trailer: धर्मा प्रोडक्शंस और वायाकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) का आधिकारिक ट्रेलर दर्शकों को खूब मनोरंजित कर रहा है। जैसा कि ट्रेलर में देखा गया हैं, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गतिशील जोड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के साथ जनता को लुभाते हुए नजर आ रहे हैं। सितारों की अद्भुत जोड़ी और फिल्म का शानदार ट्रेलर दर्शकों को मनोरंजीत करने का वादा करता है।

आलिया (रानी) और रणवीर (रॉकी) के किरदार में नजर आते हैं, जो बिल्कुल विपरीत बैकग्राउंड वाले परिवार वालों से ताल्लुक रखते है। सितारों को अपने प्यार को पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है और अपने प्यार को पाने के लिए उन्हें अपने परिवार को बदलना पड़ता हैं, आपस में।

प्रशंसित फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा निर्देशित, ट्रेलर उनके असाधारण प्रदर्शन को दर्शाता है और भावनाओं की एक रेलगाड़ी पर सवार ट्रेलर दर्शकों को लुभाने का वादा करता है। रानी के रूप में आलिया ने एक आकर्षक प्रदर्शन को अंजाम दिया है, जो एक उत्साही और स्वतंत्र महिला है जो अपने दिल की बात सुनने के लिए प्रतिबद्ध है। दूसरी ओर, रणवीर एक लापरवाह और साहसी व्यक्ति रॉकी के किरदार में अपनी ट्रेडमार्क ऊर्जा और आकर्षण को बिखरते हुए नजर आते हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक है, जो कहानी में गर्मजोशी और प्रामाणिकता का भाव भर देती है।

फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, अंजलि आनंद, आमिर बशीर और रंधावा की अद्भुत भूमिका दर्शकों को उत्साहित करती है। वे रणवीर के परिवार का हिस्सा हैं। दूसरी ओर, आलिया चटर्जी परिवार का हिस्सा हैं। उनके कबीले में बंगाली फिल्म उद्योग के शक्तिशाली कलाकार शामिल हैं, जैसे तोता रॉय चौधरी, चुन्नी गांगुली और शबाना आज़मी, नमित दास आदि। वे फिल्म में और गहराई जोड़ते हैं। उनका त्रुटिहीन प्रदर्शन भावनाओं और साज़िश की परतों को जोड़ते हुए केंद्रीय कथानक को पूरक बनाता है।

ट्रेलर ने प्रशंसकों को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कराया है, जिसमें एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज का वादा किया गया है जो एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।