Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box office collection: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री ने पहले दिन की शानदार कमाईं

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box office collection: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री ने पहले दिन दर्शकों की भीड़ को सिनेमाघरों में खींचा है।
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box office collection: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री ने पहले दिन की शानदार कमाईं 23017

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box office collection: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने अपनी उपस्थिति सिनेमाघरों में दर्ज करवा दी है और फिल्म की शुरुआत काफी दमदार हुई है। प्रशंसित फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और पहले दिन के कलेक्शन ने इसकी सफलता को और मजबूती दी है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये की कमाई को अपने नाम किया है। फिल्म को हिंदी बेल्ट में 28 जुलाई को कुल 21.25% ऑक्यूपेंसी हासिल हुई है। हालांकि, वास्तविक आंकड़े अभी आने बाकी है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मनमोहक केमिस्ट्री के साथ, यह फिल्म प्यार, रिश्तों और पारिवारिक गतिशीलता की एक दिल छू लेने वाली कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। पहले दिन दर्शकों के भीड़ ने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में मदद की है। सितारों की अद्भुत केमिस्ट्री पर जनता ने खूब स्नेह बरसाया है।

व्यापार विशेषज्ञों ने भविष्यवाणी की है कि आने वाले दिन में फिल्म की कमाई और वृद्धि दर्ज की जाएगी। फिल्म समीक्षकों द्वारा फिल्म को काफी प्रशंसाओं से नवाजा है। आलिया और रणवीर की ऑन-स्क्रीन शानदार उपस्थिति निस्संदेह एक बड़ी भीड़-खींचने में सफल रही है। इस फिल्म में अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र और जया बच्चन सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार का समुह शामिल हैं, जिन्होंने अपने सम्मोहक अभिनय से फिल्म में जान फूंकी है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को संगीत के उस्ताद एआर रहमान द्वारा रचित अपने भावपूर्ण साउंडट्रैक के लिए भी सराहना मिली है, जो प्रेम कहानी में एक भावनात्मक गहराई जोड़ता है। कुल मिलाकर करण जौहर की फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने साबित कर दिया है कि फिल्म जबरदस्त हिट होने का दम रखती है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।