अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेंडिग के लिए रिहाना ने लिए इतने करोड़ रुपए, जाने पूरी हकीकत

How Much Did The Ambanis Actually Pay Rihanna: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेंडिग के लिए रिहाना ने लिए इतने करोड़ रुपए।
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेंडिग के लिए रिहाना ने लिए इतने करोड़ रुपए, जाने पूरी हकीकत 42557

How Much Did The Ambanis Actually Pay Rihanna: बीते रात को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के जश्न ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस प्री-वेंडिंग में चर्चा का विषय बनी रिहाना, जिन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से उनके जश्न में चार चांद लगाया। हालांकि, उनके भुगतान की खबर ने सभी के होश उड़ दिए है। जामनगर के एक स्टार अतिथि के अनुसार, “इतना ही…कुछ भी नहीं था जिसके बारे में प्रशंसा की जाए। मैं” मैंने उसे (रिहाना को) बहुत बेहतर प्रदर्शन करते देखा है।’

लेकिन रिहाना को उसके “इतने अच्छे” प्रदर्शन के लिए कितना भुगतान किया गया था?

अनुमान 40 से 70 के बीच है। और हम करोड़ों की बात कर रहे हैं।

मुझे रिहाना के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने के लिए एक अंदरूनी सूत्र मिला, जिन्होंने मुझसे खुलकर बात की।

उन्होंने खुलासा किया, “रिहाना को शादी में परफॉर्म करने के लिए बुलाना ज्यादा मायने रखता। मैंने पूछा कि शादी से पहले के समारोहों के लिए मंच पर नाचने के लिए उसे कितना भुगतान किया गया था, और मुझे बताया गया कि यह 65 (करोड़) था। यदि आप कर सकते हैं तो आगे बढ़ें और सीटी बजाएं। इस शुल्क में महिला और उसकी टीम के प्रथम श्रेणी के टिकट शामिल थे। संगीतकारों और उनके वाद्ययंत्रों को जामनगर तक ले जाने में भारी खर्च आता है। लेकिन यहाँ पैसे कौन गिन रहा है? डार्लिंग, हम न केवल भारत के सबसे अमीर परिवार के बारे में बात कर रहे हैं, बल्कि दुनिया के सबसे अमीर परिवारों में से एक के बारे में बात कर रहे हैं।

वही सूत्र मुझे बताता है कि परिवार वास्तविक शादी में प्रदर्शन के लिए और भी बड़े नाम लाने का इरादा रखता है। टेलर स्विफ्ट, जेनिफर लोपेज और एल्टन जॉन जैसे नाम सामने आ रहे हैं। लेकिन अभी कुछ भी पुख्ता नहीं है।
दिलचस्प बात यह है कि, मुझे बताया गया है कि भारतीय कलाकारों को रिहाना को मिलने वाले वेतन का एक अंश भी नहीं दिया गया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।