मां बनने वाली है ऋचा चड्ढा, पति अली फज़ल के साथ किया घोषणा

Richa Chadha and Ali Fazal announce pregnancy: मां बनने वाली है ऋचा चड्ढा।
मां बनने वाली है ऋचा चड्ढा, पति अली फज़ल के साथ किया घोषणा 41332

Richa Chadha and Ali Fazal announce pregnancy: हिंदी सिनेमा के प्यारे जोड़े ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) के घर जल्दी ही किलकारियां गूंजने वाली है। जोड़े ने इस खबर की पुष्टि खुद की है, जिसके बाद से उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई है। जोड़े ने अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। समीकरण “1+1=3” से सजी एक हृदयस्पर्शी पोस्ट के साथ, उन्होंने अपने नन्हे-मुन्नों के आगमन की प्रत्याशा व्यक्त करते हुए कहा, “एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ ध्वनि है।” एक नज़र नीचे डाले-

आपको बता दें, साल 2022 में ऋचा और अली कानूनी शादी के साथ बंधन में बंधे थे। विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी करने का निर्णय, जैसा कि ऋचा ने हाल ही में बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में बताया, उनके रिश्ते के प्रति धर्मनिरपेक्ष और समावेशी दृष्टिकोण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह अधिनियम, जो धार्मिक संबद्धताओं के बावजूद विवाह के लिए एक कानूनी ढांचा प्रदान करता है, व्यक्तियों को पारंपरिक अनुष्ठानों की बाधाओं के बिना अपने बंधन को संपन्न करने की अनुमति देता है।

ऋचा और अली की एक साथ यात्रा प्यार के सार का उदाहरण देती है जिसकी कोई सीमा नहीं है। विभिन्न धर्मों से आने के बावजूद, उन्होंने एक-दूसरे की पृष्ठभूमि को अपनाया है और विविधता में एकता की सुंदरता का प्रदर्शन करते हुए अपने मतभेदों का जश्न मनाया है। जैसे-जैसे वे माता-पिता बनने के इस नए अध्याय की शुरुआत करते हैं, ऋचा और अली प्यार, गर्मजोशी और सकारात्मकता बिखेरते रहते हैं।
मनोरंजन न्यूज की ओर से ऋचा और अली को ढेर सारी बधाईयां!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।