ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के घर गुंजी किलकारी, घर आई नन्ही परी

Richa Chadha And Ali Fazal Welcome A Baby Girl: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के घर आई नन्ही परी।
ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के घर गुंजी किलकारी, घर आई नन्ही परी 49972

Richa Chadha And Ali Fazal Welcome A Baby Girl: अली फजल और ऋचा चड्ढा के चाहने वालो के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जोड़े ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। जी हां! आपने सही पढ़ा। टाइम्स ऑफ इंडिया की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा चड्ढा ने बेटी को जन्म दिया है। इसके अलावा सितारों ने अपने पोस्ट के माध्यम से भी अपने चाहने वालो को इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इस खुशखबरी को साझा करते हुए कहा, “हम 16.07.24 को एक स्वस्थ बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी से झूम रहे हैं! हमारे परिवार बहुत खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं! – प्यार, ऋचा चड्ढा और अली फजल”

आपको बता दें, ऋचा और अली ने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रचाई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2022 में हल्दी, संगीत और रिसेप्शन के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया। अब इस खूबसूरत जोड़ी की किस्मत में नई खुशियां आ गई है, क्योंकि जोड़े ने एक बच्ची का स्वागत किया है।

फुकरे अभिनेत्री ने दो दिन पहले ही अपनी प्रेगनेंसी फोटोशूट को शेयर किया था, जिसमें उनका बेबी नजर आ रहा था, जबकि अली ने उन्हें गले लगाया हुआ था। उन्होंने इस पोस्ट कि शेयर करते हुए लिखा, “इतना शुद्ध प्रेम दुनिया में क्या ला सकता है, सिवाय प्रकाश की किरण के? इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरा साथी बनने के लिए धन्यवाद @alifazal9 , इस जीवन और कई और अधिक के माध्यम से, तारों और आकाशगंगाओं के माध्यम से… हमारे प्राकृतिक आवास में हमें शूट करने के लिए जीनियस @ridburman को लाने के लिए धन्यवाद। @gulati.kanika हम प्रकाश के योद्धा, करुणा, सहानुभूति, उपचार और सबसे बढ़कर प्रेम की संतान पैदा करें। आमीन! ॐ पूर्णमदः पूर्णमिदं पूर्णात्पूर्णमुदच्यते।
पूर्णस्य पूर्णमादाय पूर्णमेवावशिष्यते॥ टिप्पणियाँ बंद हैं, क्योंकि यह मेरी सबसे निजी चीज़ है जो मैंने पोस्ट की है❤️”

मनोरंजन न्यूज की ओर से ऋचा चड्ढा और अली फज़ल को ढेर सारी शुभकामनाएं!

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।