जनता को फिर मनोरंजित करेंगे रवि किशन और विजय राज, फिल्म इडियट्स में आएंगे नजर

Ravi Kishan and Vijay Raaz to feature in film Idiots: इडियट्स में नजर आएंगे रवि किशन और विजय राज।
जनता को फिर मनोरंजित करेंगे रवि किशन और विजय राज, फिल्म इडियट्स में आएंगे नजर 36929

Ravi Kishan and Vijay Raaz to feature in film Idiots: मनोरंजन उद्योग के सबसे जोशिले अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) और विजय राज (Vijay Raaz) वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। अस्थायी रूप से इडियट्स शीर्षक वाली इस फिल्म का निर्माण गोपाल कांडा, प्रतिमा दत्ता और कशिश खान ने किया है, जिसके निर्देशन का कार्यभार विनय शर्मा ने संभाला हैं। फिल्म की आउटडोर शूटिंग फ़रीदाबाद और भोपाल में की गई है। हमने पहले भी अपने पाठकों को रश्मि देसाई के इस फिल्म का हिस्सा होने के बारे में विशेष जानकारी दी थी।

अब मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, रवि और विजय भी इस फिल्म में अभिन्न भूमिकाओं में नज़र आएगे गौरतलब है,कि दोनों सितारे किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। वे अपने दमदार अभिनय के चलते जनता के दिलो में राज कर रहे हैं। रवि किशन को अक्षय कुमार की हाल ही में आई फिल्म मिशन रानीगंज में देखा गया था, जबकि विजय राज को ड्रीम गर्ल 2 और आंख मिचौली में जनता का मनोरंजन करते हुए देखा गया।

हमने अभिनेताओं से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनकी ओर से कोई भी जवाब नहीं मिला। अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।