80 लाख रुपये के ठगी की शिकार हुई रश्मिका मंदाना, काजल अग्रवाल की आगामी परियोजना का पहला लुक हुआ वायरल

Know the latest about Rashmika Mandanna and Kajal Aggarwal: रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
80 लाख रुपये के ठगी की शिकार हुई रश्मिका मंदाना, काजल अग्रवाल की आगामी परियोजना का पहला लुक हुआ वायरल 17861

Know the latest about Rashmika Mandanna and Kajal Aggarwal: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे पसंदीदा और प्रशंसित अभिनेत्रियाँ और प्रदर्शन करने वाली कलाकारों में से दो हैं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandhana) और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)। दोनों ने दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग में पहली बार अपना करियर शुरू किया और धीरे-धीरे और लगातार, वे अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों के सौजन्य से मनोरंजन क्षेत्र में आगे बढ़ने लगे। काजल अग्रवाल और रश्मिका मंदाना दोनों ही दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग में पहली बार बी-टाउन में अपने पंख फैलाने से पहले और अच्छी तरह से, हम वास्तव में यह सब वास्तव में प्यार कर रहे हैं। उन दोनों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और हमें यह पसंद है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार इन सितारों की प्रमुख समाचार आपका इंतजार कर रहा है।

रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल की नवीनतम समाचार

खैर, आपको उनके संबंधित जीवन में होने वाली नवीनतम घटनाओं के बारे में बताने के लिए, हमारे पास एक महत्वपूर्ण अपडेट है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रश्मिका मंदाना को कथित तौर पर उनके मैनेजर ने 80 लाख रुपये की ठगी की है। रिपोर्टों के अनुसार, उसने स्पष्ट रूप से स्थिति को निजी तौर पर संभाला है और उसी के लिए व्यक्ति को निकाल भी दिया है।

दूसरी ओर, काजल अग्रवाल ने अपने जन्मदिन के खुशी के मौके पर अपनी आगामी परियोजना सत्यभामा का पहला लुक साझा किया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।