चौंका देने वाले बदलाव के लिए रणवीर सिंह ने बीस्ट मोड अपनाया: क्या यह आदित्य धर की अगली फिल्म के लिए है?

अविश्वसनीय रूप से गठीले शरीर के साथ रणवीर सिंह एक वैध जानवर की तरह लग रहे थे। सिंह की मांसपेशियां पूरे प्रदर्शन पर थीं और उनके चेहरे और सिर के बढ़े हुए बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे।
चौंका देने वाले बदलाव के लिए रणवीर सिंह ने बीस्ट मोड अपनाया: क्या यह आदित्य धर की अगली फिल्म के लिए है? 52251

अभिनेता रणवीर सिंह और बदलावों से गुजरने की उनकी आदत अब सभी जानते हैं। पिछले कुछ वर्षों से, सिंह अपने किरदार के लिए लगातार अकल्पनीय शारीरिक परिवर्तनों से गुज़र रहे हैं। चाहे वह जयेशभाई जोरदार या गली बॉय के लिए कमजोर हो; या फिर यह सिम्बा या पद्मावत के लिए तैयारी हो।

अब ऐसा लगता है, सिंह एक बार फिर से पसीना बहा रहे हैं और बीस्ट मोड को सक्रिय कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा की है। उन्होंने जो छवि साझा की, उसमें सिंह अविश्वसनीय रूप से मजबूत शरीर के साथ एक वैध जानवर की तरह दिख रहे थे। सिंह की मांसपेशियां पूरे प्रदर्शन पर थीं और उनके चेहरे और सिर के बढ़े हुए बाल लुक में चार चांद लगा रहे थे।

सिंह और उनकी आगामी फिल्मों के बारे में जानकर, कई लोगों को संदेह हुआ कि यह परिवर्तन शायद आदित्य धर की अगली फिल्म के लिए है, जिसे बड़े पैमाने पर एक मेगा फिल्म कहा जाता है। फिल्म में सिंह जाहिर तौर पर एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे और इसमें संजय दत्त और आर.माधवन भी हैं। यह फिल्म अत्यधिक गोपनीयता में डूबी हुई है, जहां यह भारत के वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से वास्तविक जीवन की प्रेरणा लेती है। फिल्म के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इसके अलावा, सिंह सबसे पहले और तुरंत दिवाली 2024 में मेगा फिल्म, सिंघम अगेन में सिम्बा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। सिंह मेगा प्रोजेक्ट, डॉन 3 को भी संभालते हुए दिखाई देंगे, जिसमें फरहान अख्तर निर्देशन में वापसी करेंगे।