शादी के सवाल पर रानी चटर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जवाब के दीवाने हुए यूजर्स

Rani Chatterjee’s Marriage Plan: शादी के सवाल पर रानी चटर्जी ने तोड़ी चुप्पी।
शादी के सवाल पर रानी चटर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जवाब के दीवाने हुए यूजर्स 50230

Rani Chatterjee’s Marriage Plan: कई सारे हिंदी टीवी शो और भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री रानी चटर्जी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह काफी लोकप्रिय हसीना है, जिनके चाहने वालो की संख्या अनगिनत है। डीवा अक्सर अपने जीवन से जुड़े बाते और रहस्यों को उजागर करने के लिए अपने 19 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती है। एक बार फिर से उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में कुछ खास जानकारी शेयर की है, जिसे जानकर आप सभी दंग रह जाएंगे। दरअसल, हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यूजर्स द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देने का फैसला किया है, जिसमें से एक सवाल उनके शादी के लिए था।

अभिनेत्री के चाहने वाले ने उनकी शादी की योजना पर सवाल किया और उनसे पूछा, “मैम आप कुछ भी बना सकती हैं आप बहुत मेहनती हैं वैसे क्या आपका शादी का कोई प्लान है” अब अभिनेत्री ने भी इस सवाल का जवाब बेहद निराले अंदाज में देते हुए लिखा, “कोई योजना (प्लान) नहीं है, जब होगी तब बता दूंगी”

आपको बता दें, कई यूजर्स ने उनके प्रेम जीवन और क्रश के बारे भी सवाल किया था, जिसपर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए बताया, कि उनकी जिंदगी में ऐसा कोई शख्स नहीं है।

ऐसी ही दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।