रणदीप हुडा और लिन लैशराम हुए एक, शादी की तस्वीरें आईं सामने

Randeep Hooda & Lin Laishram Reveal Dreamy Wedding Ceremony: रणदीप हुडा और लिन लैशराम की हुई शादी
रणदीप हुडा और लिन लैशराम हुए एक, शादी की तस्वीरें आईं सामने 37298

Randeep Hooda & Lin Laishram Reveal Dreamy Wedding Ceremony: बीते बुधवार को एक निजी समारोह में रणदीप हुडा ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के संग ब्याह रचाई। दोनों ने इंफाल, मणिपुर में एक पारंपरिक मैतेई समारोह में एक दूसरे को अपना हम सफर चुना। गौरतलब है, कि सितारों ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने शादी के खबर को सार्वजनिक किया था और अब सितारों ने अपने विवाह समारोह की मनमोहक झलकियाँ अपने चाहने वालो के लिए शेयर की है। इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज से हम एक हैं (एक सफेद दिल और अनंत का प्रतीक) #JustMarried।”

इस शादी के जश्न की तस्वीरों पर जनता ने खूब स्नेह बरसाया है। सफ़ेद पोशाक में सजे हुए रणदीप हुडा एक खूबसूरत दूल्हे की तरह थे, जबकि लिन सोने और पारंपरिक पोशाक में सजी-धजी एक शानदार दुल्हन थीं।

शादी की तस्वीरों में रणदीप सफेद कुर्ता पायजामा के साथ मैचिंग शॉल और खूबसूरत पगड़ी पहने नजर आ रहे है। जबकि, लिन ने पोटलोई या पोलोई, मोटे कपड़े और बांस से बनी एक बेलनाकार स्कर्ट को अपने बदन पर सजाया है। सोने के आभूषणों ने उनके रूप को सबसे निराला बनाया और सभी को आकर्षित किया।

शादी की रस्में इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में हुईं और अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

जब अभिनेत्री से पूछा गया कि लिन की मुलाकात रणदीप हुड्डा से कैसे हुई, तो उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, “हम वास्तव में नसीरुद्दीन शाह के मोटली नामक थिएटर ग्रुप में मिले थे, और वह मेरे सीनियर थी। वहीं मेरी उनसे मुलाकात हुई. हम दोस्त थे और यह एक खूबसूरत यात्रा बन रही है।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।