Ranbir Kapoor स्टारर Animal इस दिन होंगी रिलीज, पढ़ें पुरी खबर

Ranbir Kapoor Starr Animal Release Date: इस दिन सिनेमाघरों में धूम मचाएंगी रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल।
Ranbir Kapoor स्टारर Animal इस दिन होंगी रिलीज, पढ़ें पुरी खबर 19680

Ranbir Kapoor Starr Animal Release Date: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandhana) अभिनीत फिल्म एनिमल (Animal) के लिए दर्शक बेहद उत्सुक हैं। फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख को 11 अगस्त को सुनिश्चित किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने रिलीज के तारीख में फेरबदल किया। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। फिल्म के निर्माण का कार्यभार संदीप रेड्डी वंगा द्वारा संभाला गया है। फिल्म में शानदार कलाकारों का समुह शामिल हैं, जो दर्शकों को लुभाने में सक्षम है। एक नजर नीचे डालें-

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा इस खबर की जानकारी सार्वजनिक हुई है। पोस्ट अनुसार, फिल्म के रिलीज तारीख को बदल कर 1 दिसंबर सुनिश्चित कर दिया गया है। गौरतलब हैं, कि फिल्म का प्री-टीज़र, जो कुछ समय पहले रिलीज़ हुआ था। टीजर में एक रोमांचक दृश्य दिखाया गया था, जहाँ रणबीर कपूर का चरित्र निडरता से रहस्यमय सुनहरे मुखौटे वाले व्यक्तियों के एक समूह का सामना करता है। फिल्म के इस टीज़र से ही दर्शक बेहद उत्सुक हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म रिलीज के फेर बदल पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।